Mohammed Shami: वर्ल्ड कप से पहले शमी को मिली राहत की सांस, पत्नी से प्रताड़ना के मामले में जमानत याचिका मंजूर

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड से पहले टीम इंडिया के तेज और घातक गेंदबाज मोहम्मद शमी को बड़ी राहत मिली है. पत्नी के खिलाफ चल रहे केस में शमी की जमानत याचिका मंजूर कर ली गयी है. शमी को 19 सितंबर को कोर्ट में पेश होना था जहां उनकी पेशी के साथ ही जमानत याचिका पर मोहर लग गयी है. 

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले शमी को 19 सितंबर को अलीपुर कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया था. पत्नी के खिलाफ चले रहे प्रताड़ना के केस में उन्हे तारीख दी गयी थी. जहां उनकी पेशी के साथ ही जमानत अर्जी को भी मंजूर कर लिया गया है. शमी के साथ उनके भाई मोहम्मद हासिम की भी कोर्ट ने जमानत याचिका मंजूर कर ली. भारत-आस्ट्रेलिया सीरीज से पहले ये खिलाड़ी के साथ टीम के लिए बड़ी राहत मानी जा रही है.
 
पांच साल से चल रहा केसः
गौरतलब है कि शमी की पत्नी हसीन ने पांच साल पहले शमी और उनके भाई के खिलाफ प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था. जिसमें सुनवाई के तहत 19 सितंबर को दोनों भाई को अलीपुर कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया था. जहां पेशी के साथ ही शमी की जमानत याचिका को मंजूर कर लिया गया. मोहम्मद शमी की ओर से सलीम रहमान उनकी वकालात कर रहे है. 

5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप खेला जाना है. टूर्नामेंट भारत की मेजबानी में खेला जाना है. जहां भारत अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा. लेकिन इससे पहले टीम के स्टार गेंदबाज शमी को लेकर इसी तरह की खबर बड़ी राहत की बात है.