Jaisalmer News: तेज रफ्तार कार ने ढाया कहर, मां-बेटे को कुचला; 4 की मौत

जैसलमेर: जैसलमेर में एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पर चलते मां-बेटे को कुचला और सड़क पर खड़ी एक गाड़ी से भिड़ गई. इस दौरान गाड़ी में सवार 2 अन्य युवक की भी मौत हो गई. सड़क हादसे में कुल 4 लोगों की मौत हो गई वहीं 4 अन्य घायल हो गए. घायलों में 2 बच्चे भी शामिल है. हादसे की जानकारी मिलने पर एसपी विकास सांगवान मौके पर गए और हादसे की जानकारी ली.

एसपी विकास सांगवान ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 8.30 बजे के आस पास सूचना मिली कि एक तेज रफ्तार स्विफ्ट गाड़ी जैसलमेर के आकल गांव से बाड़मेर की तरफ जा रही थी. पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने देवीकोट तिराहे से पहले कार को रुकवाने के प्रयास करते हुए नाकाबंदी भी की. मगर स्विफ्ट गाड़ी में सवार युवकों ने गाड़ी नहीं रोकी और तेज रफ्तार में पुलिस की नाकाबंदी तोड़ते हुए बाड़मेर की तरफ रवाना हुए. इस दौरान गाड़ी 130 कि स्पीड के करीब थी. देवीकोट कस्बे की मुख्य सड़क पर ही तेज रफ्तार कार ने एक मां-बेटे को उड़ाया और सड़क किनारे खड़ी एक गाड़ी से भिड़ गई. जिसमें 4 लोगों की मौत और 4 लोग घायल हो गए.

नेपाल से चाउमीन बनाने आए मां-बेटे की मौत
देवीकोट कस्बे के तिराहे पर तेज रफ्तार कार अनार से भरी एक पिकअप गाड़ी से जाकर भिड़ गई. इस भीषण टक्कर में पिकअप गाड़ी से अनार खरीद रहे मां-बेटे की मौक़े पर ही दर्दनाक मौत हो गई. दोनों नेपाल के रहने वाले बताए जा रहे है. मृतक मेनकला (34) पत्नी भीमबहादुर और बेटे का नाम मनीष (11) पुत्र भीम बहादुर है. पुलिस ने बताया कि मेनकला अपने पति भीम बहादुर के साथ 3 साल पहले ही देवीकोट कस्बे में रहने आई थी. ये परिवार चाउमीन का ठेला लगाकर अपना गुजारा करता है. दोनो के शव मौक़े से जब्त कर पुलिस ने देवीकोट मोर्चरी में रखवाए है. वहीं अनार से भरी पिकअप गाड़ी में बैठे 2 नाबालिग बच्चों को भी चोटें आई है. हालांकि यह दोनों बच्चे अब खतरे से बाहर है और इनका इलाज जारी है.

तेज रफ्तार कार सवारों ने एक्सीडेंट से पहले रील बनाई
सफ़ेद कलर की स्विफ्ट गाड़ी तेज रफ्तार में होने के कारण पिकअप गाड़ी से भिड़ने केबाद भी करीब 20 फिट आगे स्लिप होकर रुकी. हादसे में गाड़ी में सवार 4 युवक घायल हो गए. जिसमें से 2 की मौत हो गई वहीं 2 अन्य घायल हो गए. कार सवार युवक 21 वर्षीय रोशन खां पुत्र मनोहर खां निवासी आकल, व एक अन्य युवक भवानी सिंह की जवाहिर हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं शिफ्ट गाड़ी में सवार 31 वर्षीय राजूसिंह सिसोदिया पुत्र रिड़मलसिंह निवासी आशायच व 26 वर्षीय लीलुसिंह पुत्र दीनसिंह चौहान निवासी आकल गम्भीर रूप से घायल हो गए. मृतक दोनों युवक गाड़ी की पीछे की सीट पर बैठे थे. बताया जा रहा है कि हादसे से कुछ ही देर पहले कार सवार युवकों ने गाड़ी में ही शराब पी और उसका विडियो भी बनाया. विडियो बनाने वाले युवक ने अपने सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया. लेकिन कुछ ही देर बाद विडियो बनाने वाले रोशन की हादसे में मौत हो गई.