स्टोन मार्ट 2024 का शुभारंभ, देश-विदेश के कई एग्जीबिटर्स लेंगे भाग, CM भजनलाल शर्मा करेंगे उद्घाटन

जयपुर: स्टोन मार्ट 2024 का आज शुभारंभ होगा. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा स्टोन मार्ट उद्घाटन करेंगे. उद्योग मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ की अध्यक्षता में यह समारोह होगा. तो वहीं उद्योग एवं वाणिज्य राज्यमंत्री केके विश्नोई समारोह के विशिष्ठ अतिथि हैं. उद्घाटन समारोह में उद्योग विभाग, रीको, CDOC के अधिकारी मौजूद रहेंगे साथ ही कई देशों के स्टोन इंडस्ट्रीलिस्ट भी इस उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे.

आपको बता दें कि इंडिया स्टोनमार्ट का यह अन्तर्राष्ट्रीय आयोजन 1 फरवरी से लेकर 4 फरवरी तक आयोजित किया जाएगा. यह पत्थर उद्योग पर सबसे बड़ी अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी होगी जो प्राकृतिक आयामी पत्थरों, सहायक उत्पादों और सेवाओं की दुनिया को व्यापक रूप से प्रदर्शित करेगी. यह आयोजन पत्थर उद्योग के विभिन्न हितधारकों जैसे घरेलू और विदेशी उत्पादकों, निर्यातकों/आयातकों, उपभोक्ताओं और खरीदारों, विशेषज्ञों, प्रौद्योगिकी प्रदाताओं, वास्तुकारों, बिल्डरों, डेवलपर्स, कॉरपोरेट्स आदि को एक छतरी के नीचे लाएगा.

 

इंडिया स्टोनमार्ट 2024 प्रदर्शकों को दुनिया भर के उपभोक्ताओं के बीच अपने उत्पादों, सेवाओं और ब्रांड छवि को बढ़ावा देने और उनके व्यापार क्षितिज और संभावनाओं को बढ़ाने के लिए उनके साथ व्यापार संबंध और नेटवर्किंग स्थापित करने के लिए एक आदर्श मंच प्रदान करेगा.