सनी देओल के बेटे राजवीर देओल ने इंस्टाग्राम पर जारी किया उनकी डैब्यू फिल्म 'दोंनो' का पोस्टर, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज

मुंबई : राजवीर देओल और पलोमा की पहली फिल्म दोंनो की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है, राजवीर सनी देओल के छोटे बेटे हैं, जबकि पलोमा अभिनेता पूनम ढिल्लों की बेटी हैं. शनिवार को, कलाकारों और निर्माताओं ने घोषणा की कि दोंनो 5 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में आएगी. डोनो का निर्देशन सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या ने किया है.

शनिवार को, राजवीर, जिन्होंने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया, ने खुद को पालोमा के साथ दिखाते हुए एक डोनो पोस्टर साझा किया, जिस पर लिखा था, 'दोंनो. दो अजनबी. एक गंतव्य, यह राजवीर के कैप्शन में लिखा है, "5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दोंनो आ रहे हैं आपसे मिलने. @अवनीश.बारजात्या द्वारा निर्देशित, सह-अभिनीत @palomadhillon."

'दोंनो' फिल्म के बारे में:

एक भव्य गंतव्य शादी की पृष्ठभूमि में, देव (राजवीर), दुल्हन का दोस्त, मेघना (पालोमा), दूल्हे की दोस्त से मिलता है. एक बड़ी भारतीय शादी के उत्सव के बीच, एक दिल-दो अजनबियों के बीच गर्मजोशी भरी यात्रा शुरू होती है, जिनकी मंजिल एक है, फिल्म एक 'शहरी कहानी' होने का वादा करती है जो रोमांस, रिश्तों और दिल के मामलों का जश्न मनाती है. निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक जारी किया और इसे किसी और ने नहीं बल्कि ओजी राजश्री जोड़ी, सलमान खान और भाग्यश्री ने लॉन्च किया है. सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी पहली फिल्म, 1989 की रोमांटिक फिल्म मैंने प्यार किया में उनकी जोड़ी एक-दूसरे के साथ थी.

सनी देओल ने 'दोंनो' के पोस्टर का किया अनावरण: 

पिछले महीने एक्टर सनी देओल ने फिल्म का पहला पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. पोस्टर में राजवीर देओल और पलोमा सूर्यास्त के समय समुद्र तट के पास कैमरे की ओर पीठ करके बैठे नजर आ रहे थे. सनी ने पोस्टर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा कि, 'यह एक नई शुरुआत की शुरुआत है! दोंनो का टीज़र कल रिलीज़ होगा! @अवनीश.बारजात्या द्वारा निर्देशित. राजवीर देओल और पलोमा ढिल्लों अभिनीत'.