VIDEO: जलमहल पर एयर शो का दूसरा दिन, वायुसेना की सूर्य किरण एरोबेटिक टीम ने दिखाए हैरतअंगेज करतब

जयपुर: भारतीय वायु सेना की सूर्य किरण एरोबैटिक टीम ने जयपुर में जल महल की पाल पर आसमान में 9 हॉक एयरक्राफ्ट के जरिए हैरतअंगेज करतब कर सभी को दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर कर दिया.एयर शो के दूसरे दिन एक से बढकर एक रोमांच देखने को मिले.एयर शो को देखने के लिए बड़ी तादाद में एनसीसी कैडेट और स्थानीय लोग
मौजूद रहे.

एयर शो में हॉक एयरक्राफ्ट उड़ने वाले पायलट में तीन पायलट जयपुर के रहने वाले हैं, जिससे जयपुर वासियों में और भी ज्यादा जोश देखने को मिला. दर्शकों ने तालियां बजाकर और भारत माता की जय के नारे लगाकर माहौल को और भी ज्यादा देशभक्ति मय कर दिया.सूर्य किरण टीम ने आसमान में अनेक तरह के फॉरमेशन बनाएं जिसे देखकर जल महल की पाल पर मौजूद हर व्यक्ति रोमांचित हो गया. 

हॉक एयरक्राफ्ट उड़ा रहे पायलट के पारिवारिक सदस्यों और रिश्तेदारों ने आज का दिन बेहद गौरवमई बताया. एयर शो देखकर बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक सभी रोमांचित नजर आए. सूर्य किरण टीम के पायलटों के परिजनों ने बताया की देश की रक्षा के लिए जब उनका बेटा आसामान में तेजी के साथ एयरक्राफ्ट उडाता है तो सीना फ्रक से चौडा हो जाता है.अब जयपुर राइट्स को रविवार का इंतजार है.क्याेंकि रविवार शाम साढे तीन बजे भारतीय वायु सेना की सूर्य किरण एरोबैटिक टीम आसामान में ऐसे हैरतअंगेज कारनामा दिखाएगी. जिसे देखकर हर व्यक्ति चाहेगा की वो भी एयरफाेर्स में शामिल होकर देश की रक्षा करें.