Swiggy-HDFC Bank का को-ब्रांडेड कार्ड हुआ लॉन्च, जाने कैसे करें आवेदन

नई दिल्ली : एचडीएफसी बैंक और स्विगी ने स्विगी एचडीएफसी बैंक सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने की घोषणा की है. सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड को मास्टरकार्ड के भुगतान नेटवर्क पर होस्ट किया जाएगा. क्रेडिट कार्ड स्विगी सहित विभिन्न ऑनलाइन प्लेटफार्मों पर कार्डधारकों को पुरस्कार और लाभ प्रदान करेगा. 

कंपनी के मुताबिक, क्रेडिट कार्ड अगले 7-10 दिनों में स्विगी ऐप पर चरणबद्ध तरीके से जारी किया जाएगा, जिसके बाद सभी पात्र ग्राहक इसके लिए आवेदन कर सकेंगे.

ऐसे करें आवेदन:

कंपनी ने कार्ड के लिए कोई एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया साझा नहीं किया है. कंपनी के ब्लॉग पोस्ट के अनुसार, इच्छुक सभी लोग स्विगी ऐप या एचडीएफसी बैंक की वेबसाइट से क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कर सकते हैं.

इस कार्ड के फायदे: 

क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ता कई प्रकार के लाभों को अनलॉक करने में सक्षम होंगे, जिसमें स्विगी द्वारा भोजन वितरण, त्वरित वाणिज्य किराने की डिलीवरी, बाहर खाने आदि पर खर्च पर 10% कैशबैक शामिल है. इच्छुक व्यक्ति स्विगी ऐप या एचडीएफसी बैंक की वेबसाइट से क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कर सकते हैं. कार्डधारकों को अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, नायका, ओला, उबर, फार्मईज़ी, नेटमेड्स, बुकमायशो और अन्य ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म सहित सभी प्लेटफॉर्म पर खरीदारी करने पर 5% कैशबैक का इनाम भी मिलेगा. अतिरिक्त 5% कैशबैक का यह लाभ नाइके, एचएंडएम, एडिडास, ज़ारा और अन्य जैसी वेबसाइटों पर भी लागू होगा. इसके अलावा, ग्राहकों को अन्य खर्चों पर 1% वापस भी मिलेगा. कार्डधारकों को स्विगी मनी के रूप में कैशबैक मिलेगा जिसका उपयोग विभिन्न लेनदेन के लिए स्विगी में किया जा सकता है.

'स्विगी वन' की सदस्यता मिलेगी मुफ्त: 

वेलकम ऑफर के तहत कार्डधारकों को 3 महीने की स्विगी वन सदस्यता मुफ्त मिलेगी. सदस्यता कार्यक्रम भोजन, किराना, डाइनिंग आउट और पिक-अप और ड्रॉप सेवाओं में लाभ प्रदान करता है. इसके अलावा, स्विगी एचडीएफसी कार्डधारकों को वर्ल्ड टियर मास्टरकार्ड लाभ भी मिलेंगे जैसे कि मुफ्त रहना और भोजन करना, मानार्थ लॉयल्टी सदस्यता और बहुत कुछ, जो समग्र अनुभव को बढ़ाएगा.