World Cup 2023: वर्ल्ड कप को लेकर टीम इंडिया ने जारी की जर्सी, तिरंगे के रंग में रंगे नजर आये खिलाड़ी

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्टूबर को होना है. टूर्नामेंट भारत की मेजबानी में खेला जाना है. जिसको लेकर अब भारत ने अपनी जर्सी रिलीज कर दी है. जो कि पूर्ण रूप से तिरंगे के रंग में रंगी नजर आ रही है. जर्सी के कंधे पर तीन रंग की पट्टियां दी गयी है. जिसको लेकर बीसीसीआई और एडिडास ने वीडियो शेयर किया है. 

वीडियो में टीम के कई खिलाड़ी नजर आ रहे है जिसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा, शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जड़ेजा और शार्दुल ठाकुर समेत कई खिलाड़ी शामिल है. जो कि वर्ल्ड कप की जर्सी पहने जोश से भरपूर्ण नजर आ रहे है.
 
22 सितंबर से भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीजः
गौरतलब है कि 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. टूर्नामेंट भारत की मेजबानी में खेला जाना है. जिसमें पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 5 अक्टूबर को खेला जाना है. जबकि भारत अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी. 

हालांकि इससे पहले टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. जिसको लेकर टीम की घोषणा कर दी गयी है. जहां दोनों के बीच सीरीज का आगाज 22 सितंबर से होगा. जबकि दूसरा मैच 24 सितंबर को और तीसरा मैच 27 सितंबर को खेला जाना है.