अटल बिहारी बाजपेयी की बायोपिक मैं अटल हूं का टीजर हुआ रिलीज, डायलॉग्स ने मचाया धमाल

मुंबईः बीते दिन फिल्म मैं अटल हूं के टीजर में एक्टर पंकज त्रिपाठी की शानदार झलक देखने को मिली थी. वहीं इसके बाद अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसे देखकर फैंस का उत्साह काफी ज्यादा बढ़ गया है. सभी सितारे अपने किरदार में फिट नजर आ रहे है. बता दें कि फिल्म में पंकज देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की भूमिका में नजर आएंगे.

आज मुम्बई में पंकज त्रिपाठी, फिल्म के निर्देशक रवि जाधव, निर्माता विनोद भानुशाली और निर्माता संदीप सिंह की मौजूदगी में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया. ट्रेलर लॉन्च के दौरान पंकज ने कहा कि उनके लिए अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार को निभाना आसान काम नहीं था. क्योंकि वे अटल जी का रोल निभाते वक्त मिमिक्री नहीं करना चाहते थे और उनके व्यक्तित्व की नकल नहीं करना चाहते थे. पंकज ने बताया कि निर्माता संदीप सिंह ने आईपैड में वीएफएक्स के जरिए उनकी ही एक तस्वीर दिखाई थी जिसमें वो अटल जी जैसे लग रहे थे. 

रवि जाधव द्वारा निर्देशित और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज द्वारा समर्थित इस फिल्म की पटकथा ऋषि विरमानी और रवि जाधव ने लिखी है, जबकि सलीम-सुलेमान ने मनोज मुंतशिर के गीतों के साथ संगीत तैयार किया है. बता दें कि फिल्म अटल बिहारी बाजपेयी की बायोपिक है. जिसमें उनके जीवन शैली से लेकर उनके राजनीतिक करियर के बारें में बताया गया है. यह फिल्म 19 जनवरी 2023 को‌ देशभर के सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार है.