Thalaiver 170: भारतीय सिनेमा के दिग्गज अमिताभ-रजनीकांत 32 साल बाद आएंगे साथ, फिल्म में सामाजिक संदेश देंगे बच्चन

मुंबई : भारतीय सिनेमा के दो महान अभिनेता, अमिताभ बच्चन और रजनीकांत, रजनीकांत की 170वीं फीचर फिल्म के लिए 32 साल के अंतराल के बाद फिर से एक साथ आने के लिए तैयार हैं, जिसका अभी नाम 'थलाइवर 170' है. आखिरी बार दोनों आइकन ने 1991 में मुकुल आनंद निर्देशित फिल्म 'हम' में साथ नज़र आए थे. एक्स डेट पर प्रोडक्शन हाउस द्वारा की गई उनके पुनर्मिलन की घोषणा ने प्रशंसकों और फिल्म उद्योग के बीच उत्साह पैदा कर दिया है.

फिल्म के बारे में: 

सूचना के मुताबिक बच्चन इस परियोजना के लिए काफी उत्साहित हैं, उन्होंने निर्माताओं को 20 दिनों का कॉल टाइम दिया है. ऐसा कहा जा रहा है कि उन्हें इसके लिए लगभग 12-15 करोड़ रुपये मिले हैं, यह अभी भी अनिश्चित है कि कहानी में उनके चरित्र को कैसे बुना गया है और इसकी अवधि क्या होगी. लेकिन 20 दिन एक लंबा समय है और हम निश्चित रूप से उम्मीद कर सकते हैं कि ये दोनों अपने प्रशंसकों के लिए कुछ अच्छा ही होगा, जो वर्षों से इस सहयोग का इंतजार कर रहे थे, और यह भी उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म और बच्चन के किरदार के जरिए एक सामाजिक संदेश दिया जाएगा.

मार्च में घोषित की गई इस फिल्म का निर्देशन टीजे ग्नानवेल करेंगे. अभिनेता फहद फासिल और राणा दग्गुबाती सहित अन्य लोग भी बोर्ड पर आ गए हैं और फिल्म की शूटिंग तिरुवनंतपुरम में शुरू हो चुकी है. वहीं रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह फिल्म वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित है और रजनीकांत एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो फिल्म में फर्जी मुठभेड़ों के खिलाफ लड़ता है.