Thank You For Coming आज बड़े पर्दे पर हुई रिलीज, 'सामाजिक अपेक्षाओं' से लड़ती नज़र आई भूमि पेडनेकर

मुंबई : एकता आर कपूर और रिया कपूर की फिल्म, 'थैंक यू फॉर कमिंग' आखिरकार आज, 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म के शानदार कलाकारों में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी शामिल हैं. रिया कपूर की 'थैंक यू फॉर कमिंग' दिल्ली की कनिका कपूर (भूमि पेडनेकर) के बारे में है और यह उसकी दुनिया है.

फिल्म के बारे में: 

अपनी दुनिया में, कनिका की दो सबसे अच्छी दोस्त हैं, पल्लवी (डॉली) और टीना (शिबानी बेदी), और एक अकेली मां और दादी. 2 घंटे की पूरी फिल्म उस व्यक्ति को ढूंढने के बारे में है जो आखिरकार उसे वह उत्साहपूर्ण अनुभव दे सके. निर्देशक करण बुलानी ने महिलाओं के बारे में एक सेक्स कॉमेडी बुनने के लिए महिला कामुकता पर कई स्टैंड-अप से प्रेरणा ली है, जिसमें खुद महिलाओं की एक सेना शामिल है. 

अभिनय की असली खोज शिबानी बेदी हैं, जो एक एकल मां के रूप में शानदार हैं. हालांकि कहानी वास्तव में उसे एक परिभाषित चरित्र आर्क नहीं देती है, लेकिन वह एक छाप छोड़ने में सफल होती है. डॉली भी सभ्य है. वह ज्यादातर हिस्सों में खुद ही भूमिका निभाती हैं. शेहनाज गिल एक स्टार हैं. वह पूरी फिल्म में अधिकतम 4 दृश्यों में दिखाई देती है. फिल्म दिखाती है कि खुशी जीवन के विभिन्न पहलुओं में पाई जा सकती है, जिसमें व्यक्तिगत रिश्ते, करियर में संतुष्टि, स्वयं के साथ स्वस्थ संबंध, व्यक्तिगत विकास और कई अन्य चीजें शामिल हैं. आपकी ख़ुशी सामाजिक अपेक्षाओं पर निर्भर नहीं होनी चाहिए.