Jodhpur: स्कूल न जाकर सुरपुरा बांध की डिग्गी में नहाने पहुंचे 3 छात्र, डूबने तीनों की दर्दनाक मौत

जोधपुर: शहर के निकट सुरपुरा बांध की डिग्गी में नहाने के लिए तीन छात्र आज सुबह स्कूल ना जाकर वहां पहुंच गए जहां पानी में डूबने से उनकी दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर जिला कलेक्टर, डीसीपी पूर्व भी वहां पहुंचे. 

देर शाम तक तीनों छात्रों के शव पानी से बाहर निकाले जा सके. शवों को पुलिस ने एमजीएच की मोर्चरी में रखवाया है. एसीपी मंडोर पीयूष कविया ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली कि सुरपुरा बांध की डिज्गी में डूबने से तीन छात्रों की मौत हो गई है. इस पर मंडोर पुलिस थानाधिकारी ईश्वरचंद पारिक आदि वहां पहुंचे. 

मौका स्थल पर दो साइकिलें मिलीं, साथ ही बांध के किनारें जूते, चप्पल, जुराबों के साथ उनके स्कूली बैग पड़े थे. मगर बच्चें नजर नहीं आए. इस पर गोताखोरों को सूचना देकर बुलाया गया. शाम तक सिविल डिफेंस, एसडीआरएफ और मालवीय बंधुओं की टीमों ने मिलकर तीनों छात्रों के शवों को बाहर निकाला. 

एसीपी कविया ने बताया कि मृतकों की पहचान कुसुम विहार गणेश होटल के पास महामंदिर निवासी 18 साल के जयसिंह पुत्र मुरलीधर माली, रामेश्वरनगर गुजराबास 16 साल के स्वरूपसिंह पुत्र लक्ष्मणसिंह एवं माता का थान स्थित राव वाला बेरा मगरापंूजला निवासी गौतम पुत्र लक्षमण माली के रूप में की गई.