Rajasthan: सीपी जोशी बोले- भाजपा में टिकिट के आकांक्षी जयपुर नहीं अपने क्षेत्र और बूथ को मजबूत करें, नए कार्यकर्ताओ को जोड़े

डूंगरपुर: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी आज रविवार देर रात को डूंगरपुर पहुंचे. शहर के एक होटल में पहले कार्यकर्ताओ के साथ गुप्त मीटिंग कि. इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेते हुए आगामी चुनावों में भाजपा कि जीत को लेकर मंत्र दिए. 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी रविवार देर रात करीब 9.30 बजे डूंगरपुर पहुंचे. सबसे पहले सागवाड़ा रोड पर एक होटल में खाना खाया और इसके साथ ही चुनिंदा कार्यकर्ताओ के साथ चुनावो को लेकर फीडबैक मीटिंग ली. इसके बाद वे रात करीब 10 बजे बाद भाजपा पार्टी कार्यालय पहुंचे. सीपी जोशी का भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभु पंड्या समेत कार्यकर्ताओ ने स्वागत किया. सीपी जोशी ने राज्य सरकार के विफलताएं बताते हुए कहा कि प्रदेश में अपराधो का ग्राफ बढ़ा है. 

महिला अत्याचार में प्रदेश नंबर वन बन गया है. भीलवाड़ा में जिस तरह से एक बच्ची के साथ गैंगरेप कर उसके भट्टी में जला दिया. ऐसी निर्मम घटनाओं के बाद भी राज्य सरकार घटनाए रोकने में नाकाम साबित हो रही है. पेपर लीक से कई बेरोजगार युवाओं के साथ कुठाराघात हो रहा है. सरकार साढ़े 4 सालो तक अपनी सरकार बचाने में जुटे रहे. लेकिन आम जनता कि सुध नहीं ली. प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है. सरकार के मंत्री कर विधायक ही इसमें पकड़े जा रहे है. 

सरकार ने बिजली मुफ्त का धोखा दिया हैं. लेकिन अब प्रदेश कि जनता कांग्रेस के बहकावे में आने वाली नही है. प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने टिकिट कि दौड़ के लिए आकांक्षी कार्यकर्ता पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि जो कार्यकर्ता टिकिट कि डिमांड कर रहे है वे जयपुर कि दौड़ नही लगाए. बल्कि अपने क्षेत्र और बूथ को मजबूत करने में जुटे. जिससे कि क्षेत्र में उनकि साख बनेगी तो टिकिट अपने आप मिल जाएगा.  उन्होंने कहा कि अपने क्षेत्र में अधिक से अधिक नए कार्यकर्ताओ को पार्टी से जोड़े और उन्हें मोदी सरकार कि योजनाओं के साथ राज्य सरकार कि विफलाए बताए.