Amazon prime video पर 23 जून को रिलीज होगी Tiku weds Sheru

मुंबई : डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को 23 जून को रिलीज करने की घोषणा की है. अमेजन प्राइम वीडियो ने एक प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी. 'टीकू वेड्स शेरू' का निर्देशन साईं कबीर श्रीवास्तव ने किया है और इसमें अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री अवनीत कौर अहम भूमिका में नजर आएंगे.

फिल्म का निर्माण कंगना रनौत की प्रोडक्शन कंपनी मणिकर्णिका फिल्म्स ने किया है. फिल्म की कहानी दो सनकी और बड़े सपने देखने वाले लोगों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है जो बॉलीवुड में कुछ बड़ा मुकाम हासिल करना चाहते हैं. अमेजन प्राइम वीडियो की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक फिल्म भारत तथा दुनिया के 240 देशों में रिलीज होगी.

कंगना ने एक बयान में कहा कि 'टिकू वेड्स शेरू' मेरे लिए बहुत खास फिल्म है, क्योंकि यह मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बनी पहली फिल्म है. यह पहली बार है जब मैंने एक निर्माता के रूप में कार्यभार संभाला है और मैंने इस प्रक्रिया का पूरा आनंद लिया. मेरी टीम और मुझे प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी करके तथा दुनिया भर के 240 क्षेत्रों और देशों में अपनी फिल्म को दर्शकों तक ले जाने की बेहद खुशी है. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को पसंद करेंगे. सोर्स भाषा