'दोनों' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, अवनीश बड़जात्या की फिल्म में राजवीर देओल-पलोमा दिखे 'क्लोज़र' की तलाश में

मुंबई : 'दोनों' का ट्रेलर हुआ रिलीज़. यह फिल्म, जो सनी देयोल के छोटे बेटे राजवीर देयोल और पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा की बॉलीवुड डेब्यू को चिह्नित करेगी, रोमांस को वापस लाने का वादा करती है क्योंकि दर्शकों को दो अजनबियों की यात्रा देखने को मिलेगी, जिनकी एक मंजिल है. इसका निर्देशन नवोदित अवनीश बड़जात्या ने किया है, जो सूरज बड़जात्या के बेटे हैं.

टीज़र रिलीज़ होने के लगभग एक महीने बाद, 'दोनों' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है. फिल्म से डेब्यू करने जा रहे राजवीर देओल ने देव का किरदार निभाया है, जो अपने सबसे अच्छे दोस्त से प्यार करता है लेकिन कभी अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर पाता है. अब, वह उसके विवाह स्थल पर पहुंचते ही 'क्लोज़र' चाहता है. यहीं उसकी मुलाकात पलोमा से होती है, जो मेघना का किरदार निभाती है. साथ में, दोनों अपने रिश्तों का आत्मनिरीक्षण करते हैं और रिश्ते को ख़त्म करने और प्यार को दूसरा मौका देने की यात्रा पर निकलते हैं.

5 अक्टूबर को होगी फिल्म रिलीज़: 

दोनों राजश्री प्रोडक्शंस और जियो स्टूडियोज के बीच एक सहयोगी परियोजना है, जिसमें सूरज बड़जात्या रचनात्मक निर्माता हैं. फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय द्वारा तैयार किया गया है, गीत इरशाद कामिल के हैं. फिल्म का निर्देशन करने वाले सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश को भी कहानी का श्रेय दिया जाता है, और पटकथा उन्होंने मनु शर्मा के साथ मिलकर लिखी है. यह फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.