UP: डिवाइडर से टकराने पर कार में लगी आग, 2 गंभीर रूप से झुलसे

नोएडा : गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में एक कार के अनियंत्रित होकर ‘डिवाइडर’ से टकराने के बाद उसमें आग लग गई जिसके कारण कार सवार दो लोग झुलस गये. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

जलती कार में फंसे लोगों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला:

यह घटना थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के हाजीपुर मोड़ के पास घटी. पुलिस ने जलती कार (आई-20) में फंसे दो लोगों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. गंभीर हालत में दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मुजफ्फरनगर निवासी विपिन त्यागी पुत्र महेंद्र त्यागी ने थाना सेक्टर 39 पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी.

यू-टर्न के डिवाइडर से टकराई कार:

विपिन ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा वैभव त्यागी (24 वर्ष) 26-27 जून की देर रात अपने दोस्त विनय के साथ फरीदाबाद से नोएडा आ रहा था, लेकिन उनकी कार सेक्टर 104 के पास हाजीपुर मोड़ के यू-टर्न के डिवाइडर से टकरा गई. इस घटना में कार में आग लग गई और वैभव तथा विनय, दोनों जलती कार मे फंस गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को आग से निकाला तथा उन्हें गंभीर हालत में उपचार के लिए जेपी अस्पताल में भर्ती कराया. उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मियों ने आग पर काबू पाया. सोर्स भाषा