VIDEO: वसुंधरा राजे पहुंची सालासर बालाजी मंदिर, होली के चलते 4 दिन पहले मना रही जन्मदिन

चूरू: चूरू के सालासर बालाजी मंदिर में आज पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जन्मदिन मना रही हैं. होली के चलते 4 दिन पहले वसुंधरा राजे जन्मदिन मना रही हैं. वसुंधरा राजे ने सालासर मंदिर में पूजा-अर्चना की. इससे पहले वसुंधरा राजे सालासर बालाजी मंदिर पहुंची. बैंडबाजों के साथ राजे का स्वागत हुआ. पुजारी परिवार राजे के स्वागत में उमड़ा. महावीर पुजारी, मांगीलाल पुजारी, बाबूलाल पुजारी, यशोदानंदन पुजारी सहित पुजारी परिवार के सदस्यों ने राजे का स्वागत किया. मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ होगा.

सांसद रामचरण बोहरा, सांसद निहालचंद मेघवाल भी राजे के स्वागत में मौजूद रहे. उसके बाद शाम 5 बजे तक बधाइयां लेंगी. वसुंधरा राजे इस बीच समर्थकों को संबोधित भी करेंगी. शाम को 7 से 10 बजे तक लोकगीत-नृत्य के कार्यक्रम होंगे.  प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह समेत भाजपा विधायक-सांसद भी शुभकामनाएं देंगे. सालासर धाम के लिए हजारों की संख्या में नेता और कार्यकर्ता रवाना हुए.

जोधपुर के अलावा जैसलमेर, बाड़मेर, जालौर, सिरोही और पाली से बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता रवाना हुए. भाजपा के वरिष्ठ नेता मेघराज लोहिया सालासर बालाजी की चांदी की मूर्ति भेंट करेंगे. उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे के जन्म उत्सव को लेकर कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह है. दो-दो बार मुख्यमंत्री रहते हुए राजस्थान को बीमारू राज्य से बाहर निकाला था. वसुंधरा राजे के नेतृत्व में फिर से भाजपा की सरकार लाना कार्यकर्ताओं का लक्ष्य है. आपको बता दें कि भाजपा और वसुंधरा राजे का शक्ति प्रदर्शन करेंगी. वसुंधरा राजे समर्थकों के बीच 4 दिन पहले आज जन्मदिन मना रही हैं.

दूसरी ओर जयपुर में भाजपा प्रदर्शन करेगी. प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां के नेतृत्व में भाजयुमो प्रदर्शन करेगी. इस बीच भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह भी जयपुर पहुंच रहे. जयपुर में प्रदर्शन में हिस्सा लेने के बाद सालासर जाएंगे. भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह सुबह 11 बजे युवा मोर्चा के प्रदर्शन में शामिल होंगे. युवा मोर्चा के प्रदर्शन के बाद चूरू जाएंगे. वहां वसुंधरा राजे के जन्मदिन समारोह में शामिल होंगे.