X पर जल्द उपलब्ध होगा वीडियो कॉल का फीचर, CEO लिंडा याकारिनो ने किया खुलासा

नई दिल्लीः एक्स जल्द ही वीडियो कॉल का आप्शन लॉन्च करने जा रहा है. इसमें यूजर्स बिना नंबर शेयर किये इस फीचर का आनंद उठा सकेंगे. इस बात की जानकारी एक्स कॉर्प के सीईओ लिंडा याकारिनो ने एक इंटरव्यू के दौरान दी. 

फीचर्स पर बात करते हुए सीईओ ने कहा कि जल्द ही आप प्लेटफॉर्म पर किसी को अपना फोन नंबर दिए बिना वीडियो चैट कॉल करने में सक्षम होंगे. इससे एक दिन पहले ही Andrea Conway ने इस बात की ओर इशारा करते हुए एक पोस्ट साझा की थी जिसमें लिखा था कि हाल ही में एक्स पर किसी को कॉल की.
 
एक्स का ये फीचर्स वीचैट की बनायेगाः
इसके बाद से ही उम्मीद लगायी जाने लगी थी कि कंपनी जल्द ही कोई नये फीचर्स को लॉन्च करेगी. कुछ समय पहले Andrea ने ये जानकारी भी शेयर की थी कि कंपनी एक नए फीचर पर काम कर रही है जो लोगों को दूसरे के प्रोफाइल पर पोस्ट को शॉर्टलिस्ट करने में मदद करेगा. यूजर्स मोस्ट रीसेंट, Liked और एनगेज्ड के आधार पर पोस्ट को शॉर्टलिस्ट कर पाएंगे.

ये फीचर्स सोशल मीडिया एक्स को चीन के वीचैट की तरह बनाना चाहते हैं. क्योंकि वीचैट में ये अपडेटेड फीटर्स उपलब्ध है जिसमे लोगो एक दूसरे से घंटों तक बातचीत कर सकते है. जो अब जल्द ही एक्स के पास भी नजर आने वाला है.