हम लग्जरी की मांग नहीं कर रहे, वेस्टइंडीज पर हार्दिक ने लगाये बुनियादों सेवाओं के आरोप

नई दिल्लीः वेस्टइंडीज बोर्ड पर बदइंतजामी के आरोप लगाते हुए हार्दिक पांड्या ने कहा वेस्टइंडीज में रहने के दौरान बुनियादी सेवाओं भी  देखने को नहीं मिली. वेस्टइंडीज क्रिकेट के लिए समय आ गया है कि वह इस मुद्दे पर ध्यान दे और उसका समाधान करे. रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में हार्दिक के नेतृत्व में भारत ने वेस्टइंडीज को 200 रनों से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से जीत ली जिसमें कप्तान हार्दिक ने 52 गेंदों में नाबाद 70 रन बनाए.

हार्दिक ने कहा कि ये उन सबसे अच्छे मैदानों में से एक था जहां हमने खेला है. उम्मीद है कि अगली बार जब हम वेस्टइंडीज आएंगे तो चीजें बेहतर होंगी. यात्रा से लेकर कई चीजों को अच्छे से मैनेज करना शामिल है. पिछले साल भी कुछ दिक्कतें हुई थीं. मुझे लगता है कि अब वेस्टइंडीज क्रिकेट के लिए इस पर ध्यान देने और यह सुनिश्चित करने का समय आ गया है कि जब कोई टीम यात्रा करे तो सबकुछ अच्छा हो. 

लग्जरी की मांग नहीं कर रहे- हार्दिक
हम लग्जरी की मांग नहीं कर रहे, लेकिन उन्हें कुछ बुनियादी जरूरतों का ध्यान रखना होगा. खिलाड़ी ने कहा कि हमें यहा कुछ अच्छे मैच खेल कर आनंद आता हैं इससे पहले भी हमने बीसीसीआई से इसको लेकर शिकायत की थी क्योंकि पहले वनडे मैच के दौरान भी हमारी रात की फ्लाइट करीब चार घंटे लेट हो गयी थी.