Jaisalmer News: ट्रेन से कटा युवक, धड़ से अलग हुआ सिर, शालीमार एक्सप्रेस की शटिंग के दौरान हादसा

जैसलमेर: जैसलमेर बुधवार शाम को रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा हो गया. रेलवे ट्रेक के पांच नबर लाइन ट्रेन से एक युवक कटने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. सुचना मिलने पर सूचना पर आरपी ऐफ व जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंचे मौत के कारणों की जांच की जा रही है. 

जीआरपी चौकी प्रभारी दुर्ग सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की शालीमार एक्सप्रेस- ट्रेन नंबर 14646 में शंटिंग के वक्त हादसा हुआ. लाइन नंबर 5 से लाइन नंबर 1 पर ट्रेन को शिफ्ट जा रहा था. उस दौरान युवक ट्रेन के चपेट में आ गया. जैसलमेर स्टेशन के स्टेशन मास्टर दीपक अवस्थी सूचना दी गई. जिसमे रेलवे प्रभारी द्वारा जीआरपी पुलिस को इस बारे में जानकारी दी सूचना मिलने पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची. 

जिससे युवक के शव को जीआरपी पुलिस ने कब्जे में लिया. अब मृतक के मौत के कारणों की जांच की जा रही है. प्रभारी दुर्ग सिंह ने प्राथमिक जांच में बताया कि मृतक की तलाशी के दौरान जेब से मोबाइल फोन मिला है. जो डिस्चार्ज था उसके बाद पुलिस ने उसको चार्ज किया उस पर लास्ट कॉल पर फोन लगाया तो उसके भाई के नंबर का पता करते हुए परिजनों को सूचना दी गई. 

जांच में इस युवक की पहचान 28 वर्षीय बेलासर बीकानेर निवासी आसुराम मेघवाल के रूप में हुई है. जो जैसलमेर में कारीगर के रूप में काम करता था. अब जीआरपी पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है परिजनों के आने के बाद मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. युवक की मौत किन कारणों से हुई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.