अजमेर में युवक की संदिग्ध हालत में मौत, पिता ने जताई हत्या की आशंका, क्रिश्चियन गंज थाना थाने में मामला दर्ज

अजमेर: अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र में युवक की संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया है. पीड़ित पिता ने बेटे की हत्या करने की शंका जाहिर करते हुए क्रिश्चियन गंज थाने में शिकायत दी है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं. किशनगढ़ निवासी मृतक ईश्वर के पिता रामनाथ ने बताया कि रात करीब 11 बजे उन्हें बेटे ईश्वर योगी की तबीयत ठीक नहीं होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद वह परिवार सहित हॉस्पिटल पहुंचे तो उन्हें पता चला कि बेटे की मृत्यु हो गई है.

पिता ने बताया कि अज्ञात लोगों के द्वारा उसके बेटे की हत्या की गई है. करीब 3 साल से अजमेर के जनाना रोड स्थित शिव वाटिका अपार्टमेंट के फ्लैट में किराए पर रह रहा था. पिता ने थाने पर शिकायत देकर मामले में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने और निष्पक्ष जांच की मांग की है. क्रिश्चियन गंज थाना प्रभारी रविंद्र खींची ने बताया कि पिता की ओर से थाने पर शिकायत दी गई है. 

शिकायत में उन्होंने बताया कि उनका बेटा ईश्वर श्री वाटिका अपार्टमेंट के फ्लैट पर रहता था. सोमवार शाम को सोनिया नाम की लड़की आई और उसने सूचना दी कि ईश्वर अपने फ्लैट पर मृत पड़ा हुआ है. इसके बाद उसके दोस्त मोनू, दिनेश और अन्य लोग जेएलएन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस मामले की पड़ताल कर रही हैं.