एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान की हुई सेफ लैंडिंग, करीब ढाई घंटे हवा में रहने के बाद सुरक्षित उतरा विमान

नई दिल्ली: एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान की सेफ लैंडिंग हुई. विमान संख्या AXB 613 की सेफ लैंडिंग हुई. त्रिची एयरपोर्ट पर विमान की सुरक्षित लैंडिंग हुई.  विमान में सवार सभी 140 यात्री सुरक्षित है. विमान में हाइड्रोलिक की खराबी आयी थी. करीब ढाई घंटे हवा में रहने के बाद विमान सुरक्षित उतरा. शाम 5:40 बजे त्रिची से शारजहा के लिए विमान उड़ा था. एयर इंडिया विमान का लैंडिंग गियर खुला .

आपको बता दें कि एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में तकनीकी खराबी आई. विमान में हाइड्रोलिक की खराबी हुई. विमान ने अपना रूट बदला. वेन्नार नदी की ओर विमान ले जाया गया. बैली लैंडिंग के लिए विमान ले जाया जा रहा. एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में 140 यात्री सवार बताये जा रहे है. 20 एंबुलेंस और बचाव दल मौके पर मौजूद रहा. 

सभी अधिकारियों को अलर्ट रहने के निर्देश  दिए. एविएशन मिनिस्टर ने जानकारी मांगी. घटना के बारे में एयरपोर्ट अथॉरिटी से जानकारी मांगी. विमान केरल के त्रिची से शारजाह जा रहा था. रात 8:30 बजे विमान की इमरजेंसी लैंडिंग हुई. फिलहाल 4 हजार फीट की ऊंचाई पर विमान रहा. त्रिची एयरपोर्ट से उड़ने पर विमान में तकनीकी खराबी आई थी.