प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना के आदिलाबाद दौरे पर, 56,000 करोड़ रुपए से अधिक की कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना के आदिलाबाद दौरे पर रहे. प्रधानमंत्री मोदी ने 56,000 करोड़ रुपए से अधिक की कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि BJP आदिवासी कल्याण और गौरव को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए काम कर रही है. आदिवासी समाज में भी जो लोग अति पिछड़े हैं, जो अब तक विकास से वंचित हैं, उनके लिए भाजपा सरकार में पीएम-जनमन योजना शुरू की. इस योजना पर 24 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च किए जाएंगे. मेरा जीवन खुली किताब जैसा है. 

मुझे जानते हैं देशवासी भलीभांति:

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मुझे देशवासी भलीभांति जानते हैं, समझते हैं. मेरी पल पल की खबर देश रखता है. कभी जब मैं देर रात तक काम करता हूं और खबर बाहर निकल जाती है, तो देश से लाखों लोग मुझे लिखते हैं कि इतना काम मत करिए, कुछ आराम करिए. भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण में आकंठ डूबे INDI गठबंधन के नेता बौखलाते जा रहे हैं. अब इन्होंने 2024 के चुनाव का अपना असली घोषणा पत्र निकाला है. मैं इनके परिवारवाद पर सवाल उठाता हूं, तो इन लोगों ने अब बोलना शुरू कर दिया है कि मोदी का कोई परिवार नही है. कल ये ऐसा भी कह सकते हैं कि तुम्हें कभी जेल की सजा नहीं हुई इसलिए तुम राजनीति में भी नहीं आ सकते. 

140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार:

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार है. आज देश की करोड़ों बेटियां-माताएं-बहनें यही मोदी का परिवार है. देश का हर गरीब मेरा परिवार है. जिसका कोई नहीं है, वो भी मोदी के हैं और मोदी उनका है. मेरा भारत-मेरा परिवार, इन्हीं भावनाओं का विस्तार लेकर मैं  सपनों को संकल्प के साथ सिद्ध करने के लिए, आपके लिए जी रहा हूं, आपके लिए जूझ रहा हूं और आपके लिए जूझता रहूंगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण में आकंठ डूबे INDI गठबंधन के नेता बौखलाते जा रहे हैं. अब इन्होंने 2024 के चुनाव का अपना असली घोषणा पत्र निकाला है. मैं इनके परिवारवाद पर सवाल उठाता हूं, तो इन लोगों ने अब बोलना शुरू कर दिया है कि मोदी का कोई परिवार नही है. कल ये ऐसा भी कह सकते हैं कि तुम्हें कभी जेल की सजा नहीं हुई इसलिए तुम राजनीति में भी नहीं आ सकते.