VIDEO: राजस्थान में लगातार बढ़ रहे सड़क हादसे, झालावाड़ में 9 लोगों की गई जान, परिवहन एवं सड़क सुरक्षा विभाग कर रहा ख़ानापूर्ति

जयपुर/झालावाड़: प्रदेश में लगातार सड़क हादसे बढ़ रहे है. परिवहन एवं सड़क सुरक्षा विभाग ख़ानापूर्ति कर रहा है. कल देर रात झालावाड़ के अकलेरा में भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में 9 लोगों की जान गई. झालावाड़ में अवैध वाहनों का संचालन बहुत अधिक है, लेकिन DTO अक्षय बिश्नोई और उनकी टीम ऐसे वाहनों पर कार्रवाई नहीं कर रही है. वहीं मुख्यालय के अधिकारी भी सिर्फ़ और सिर्फ़ राजस्व लक्ष्य जुटाने में व्यस्त है. सड़क सुरक्षा के नाम पर प्रदेश में सिर्फ ख़ानापूर्ति हो रही है.

आपको बता दें कि झालावाड़ के अकलेरा के नजदीक पचोला के पास  तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां तेज़ रफ्तार से आ रहे ट्रोले ने मारुति ओमनी की टक्कर मार दी टक्कर इतनी भीषण थी की मारुति ओमनी के पर परखच्चे उड़ गए. गाड़ी में सवार 10 लोगों में 3 की मौके पर मौत हो गई 6 का अकलेरा में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया साथ ही एक का आईसीयू में उपचार जारी है. जानकारी के अनुसार सभी कल शाम को एमपी के डूंगरी गांव में शादी समारोह में गए थे.

देर रात्रि को शादी समारोह से लोटते समय यह भीषण हादसा हुआ. सभी युवक अकलेरा के बागरी समाज के युवक है. सभी की उम्र भी 20 से 30 साल की बताई जा रही है. मृतकों में 7 अकलेरा एक हरनावदा एक सरथल का बताया जा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और सभी को अकलेरा के अस्पताल भिजवाया है, जहां उनका पोस्टमार्डम कर शव को परिजनों को सोंप दिया. साथ ही ट्रोले के ड्राइवर को भी राऊंड अप कर लिया है. मौके पर तमाम पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए हैं. Sp ऋचा  तोमर ने एएसपी चिरंजीलाल मीणा डीएसपी हेमंत गोतम मौके पर साथ है. पूरी घटना की जानकारी सांसद दुष्यंत सिंह ने भी और जिला कलेक्टर से बात की. घटना पर गहरा दुख जताया है. अकलेरा की बाबरी मोहल्ले में शादी की खुशियां मातम का बदल गई. परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल है.