जयपुर में RSS कार्यकर्ताओं पर धारदार हथियारों से हमला, सोडाला में करणी विहार थाना इलाके में देर रात वारदात

जयपुर: जयपुर में RSS कार्यकर्ताओं पर धारदार हथियारों से हमला किया गया. सोडाला में करणी विहार थाना इलाके में देर रात वारदात हुई. सभी घायलों को इलाज के लिए SMS अस्पताल लाया गया. SMS के ट्रोमा सेंटर में घायलों की जांच और उपचार जारी किया. उद्योग मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, विधायक गोपाल शर्मा, पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी समेत अन्य BJP नेताओं ने कुशलक्षेम जानी.

सभी ने SMS अस्पताल पहुंच डॉक्टरों से स्वास्थ्य की जानकारी ली. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को लंदन में पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी गई. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा राइजिंग राजस्थान को लेकर लंदन दौरे पर है. मुख्यमंत्री ने घटना को लेकर जयपुर में अधिकारियों से फीडबैक लिया. आपको बता दें कि करणी विहार इलाके में 8 लोगों पर धारदार हथियारों से हमला किया गया. घटना के बाद सभी घायलों को SMS अस्पताल लाया गया. 

SMS अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में घायलों का उपचार किया जा रहा है. मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने अस्पताल जाकर घायलों की कुशलक्षेम पूछी. भाजपा नेता अरुण चतुर्वेदी,विधायक गोपाल शर्मा सहित कई अन्य बीजेपी नेताओं ने SMS हॉस्पिटल जाकर घायलों की कुशलक्षेम पूछी. सभी घायल RSS के कार्यकर्ता बताए जा रहे है. करणी विहार थाना पुलिस ने एक आरोपी को डिटेन किया. पुलिस ने वसीम चौधरी नाम के युवक को डिटेन किया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही  है.