सायली संजीव स्टारर मराठी फ़िल्म "काया" का टीज़र पोस्टर लाँच, निभायेगी सुपर लेडी कॉप का किरदार

मुंबई: महिला केंद्रित फिल्मों को अब एक बड़ा दर्शक वर्ग पसंद करता हैं और मराठी सिनेमा में इसे एक बड़े बदलाव के साथ देखा जा रहा हैं. जब अभिनेत्री सायली संजीव की मुख्य भूमिका वाली फ़िल्म "काया" की घोषणा मुंबई में टीज़र पोस्टर लाँच के साथ की गयी . मराठी जगत के कई दिग्गज कलाकारों की उपस्थिति में फ़िल्म का अनाउंसमेंट पोस्टर मुंबई में टीज़र पोस्टर लाँच किया गया .

इस अवसर पर अभिनेत्री सायली संजीव, माधुरी पवार, सचिन बांगर, अभिनेता अक्षय वाघमारे के साथ ही निर्माता अक्षय येटाळे, निर्देशक तुषार झगडे, संगीतकार अमित राज उपस्थित थे.

निर्भय और निडर लेडी पुलिस ऑफिसर काया की कहानी है. काया जो एक बहादुर महिला पुलिसकर्मी है जो बहुत समझदारी से मामले सुलझाती है. क्या फिल्म में काया एक 7 साल से गायब हुआ लड़का जिसका नाम है दीपक का केस सॉल्व कर रही हैं. ये केस बहुत ही रहस्यमय है जिसका काया और उसकी टीम गायब हुई लड़के की गुत्थी सुलझाती है. थ्रिलर एक्शन और सत्य घटना पर आधारित हैं . संजय देवकर जो एक बुजुर्ग पिता हैं अपने बेटे दीपक के गायब होने पर 7 साल से पुलिस स्टेशन के चक्कर काट रहे हैं इसी उम्मीद में कि एक दिन उनका बेटा घर लौट आए. इस केस के दौरान काया के भीतर और आस-पास अलग-अलग संदिग्ध मंडरा रहे हैं जिसे केस और कंफ्यूज हो जाता है.

इस अवसर पर निर्माता अक्षय येटाळे में कहाकि "काया मराठी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे मॉर्डन एक्शन फिल्म होगी. हमने सबसे उम्दा टेक्निकल एक्सपर्ट को फिल्म के फिल्म लिए फाइनल किया हैं. फिल्म में हाई क्वालिटी एक्शन सीन और ट्रीटमेंट दिखाया जायेगा .फिल्म की शूटिंग मुंबई के साथ ही हैदराबाद , गोवा और औरंगाबाद में की जाएंगी.

फिल्म के लेखक निर्देशक तुषार झगडे ने बताया "काया के किरदार में मराठी फिल्म इंडस्ट्री को एक नयी फीमेल सुपर कॉप मिलेगी. साथ ही थ्रिलर और मर्डर मिस्ट्री , सस्पेंस के साथ यह फिल्म मराठी मनोरंजन जगत में एक नया माइलस्टोन स्थापित करेंगी.

अभिनेत्री सायली संजीव ने उत्साहित होकर बताया "मुझे जब निर्माता ने मेरे किरदार के बारे में बताया तो मुझे काफी नया लगा. मैं ऐसा एक्शन पैक्ड किरदार पहली बार निभा रही हु यह मेरे लिए चैलेंजिंग भी होगा.

अद्विक मूवी क्रिएशन के बैनर तले फ़िल्म "काया" में मुख्य किरदार में सायली संजीव, माधुरी पवार, सचिन बंगार , अक्षय वाघमारे नजर आएंगे. फिल्म के निर्माता अक्षय येटाळे हैं और लेखक निर्देशक तुषार झगडे हैं स्क्रीनप्ले और डॉयलाग अम्बर हड़प ने लिखा हैं फिल्म का म्युज़िक निर्देशन अमित राज कर रहे हैं और सिनेमेटोग्राफर प्रकाश कुट्टी, एक्ज्यूक्युटिव प्रोडयूसर सचिन बांगर, ॲक्शन डायरेक्टर डैनी डेफेरेंट और एडिटर संजय सांकला हैं. फिल्म "काया" मई २०२४ को सिनेमागृहों में रिलीज होगी.