मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने AAP पर साधा निशाना, बोले- जेल में है लेकिन कुर्सी का मोह नहीं छूट रहा

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव के बीच सीएम भजनलाल शर्मा आज दिल्ली पहुंचे. जहां उन्होंने  पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के जलेबी चौक में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 2014 के बाद देश में बदलाव आया है. देश का गौरव बढ़ाने का काम हुआ है. 

आज माताओं और बहनों को आत्मसम्मान के साथ सुरक्षा मिल रही है. माता,बहनों की पीड़ा को समझते हुए शौचालयों का निर्माण करवाया है. AAP ने सिर्फ घोषणाएं ही की है.  बाकी कुछ नहीं. जबकि बीजेपी घोषणा नहीं,काम करती है. आज घर घर में नल से जल पहुंचाया जा रहा है. गरीब और जरूरतमंदों को पक्के आवास दिए जा रहे हैं. अब 70 पार और बुजुर्गों को प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना का लाभ मिलेगा. योजना के तहत 5 लाख रुपए तक का उपचार करवा सकेंगे. आने वाले समय में भारत दुनिया का सिरमौर होगा. हमें देश और अपने विकास के लिए मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनाना होगा. 

अरविंद केजरीवाल को लेकर भजनलाल ने कहा कि जेल में हैं लेकिन कुर्सी का मोह नहीं छूट रहा है. प्रधानमंत्री की गरीब कल्याण की योजनाएं है. माता-बहनों को लगने लगा की हमारी भी कोई सुन रहा है. 75 साल में माता बहनों की समस्याओं को सिर्फ़ मोदीजी समझ पाए है. 2014 के संकल्प पत्र को 2019 तक और 2019 के संकल्प पत्र को 2024 तक पूरा किया है. कांग्रेस का पिछले 25 साल का घोषणा पत्र उठाइए. 

भाजपा गरीब, मज़दूर और किसान की पार्टी है. सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है. जिसके मकान नहीं है उसको मकान मिल रहा है. बिजली और पानी की व्यवस्था भी कर रहे है. चुनावी मौसम में सपने दिखाने वाले झूठे बड़े करने वाले आएंगे. इनकी लूट और झूठ की दुकान है. भारत को दुनिया में कोई विकसित कर सकता है तो वो मोदी है. आपके फ़ोन में जीतने नंबर है उन सबको जगाइये.