सदन में रीको के वार्षिक प्रतिवेदन पर चर्चा, मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का बयान, कहा-आज विपक्ष इस अहम चर्चा से गायब

जयपुर: सदन में रीको के वार्षिक प्रतिवेदन पर चर्चा हुई. 14 विधायकों ने चर्चा में भाग लिया. विधानसभा में मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का बयान देते हुए कहा कि आज विपक्ष इस अहम चर्चा से गायब है. मदन तो बहाना सदन की चर्चा से भागना था. प्रदेश की तरक्की से और उद्योगों के विकास से लगता है कांग्रेस को कोई लेना-देना नहीं है. 

आज देश दुनिया में पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था:
विधानसभा में मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि आज देश दुनिया में पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है. हमें राजस्थान को ट्यूरिज के साथ योद्धाओं की धरती के साथ ही औद्योगिक राज्य बनाना है. पिछली सरकार के सीएम शायद एक विधानसभा तक के मुख्यमंत्री बन कर रह गए. भीलवाड़ा में टेक्सटाइल पार्क को लेकर केंद्र की घोषणा हुई. पिछले मुख्यमंत्री पार्क को जोधपुर में बनाना चाहते थे लेकिन पार्क कही नहीं बना. रीको के डवलपमेंट पर लगने वाले हजारों करोड़ रुपए कांग्रेस ने चुनाव प्रचार पर लगा दिए.

आदिवासियों ने हिंदू धर्म की रक्षा के लिए लड़ाई लड़ी:

इससे पहले उद्योग मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का बयान सामने आया था.  उद्योग मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि विपक्षी दल मदन दिलावर से माफी मांगने की बात कर रहे, लेकिन कांग्रेस को तो अपने नेता राहुल गांधी के बयानों को लेकर माफी मांगनी चाहिए. राहुल गांधी ने हिंदुओं को हिंसक कह कर पूरे देश को गाली दी. माफी मांगनी चाहिए तो हिंदू को मांगनी चाहिए. हिंदू आतंकी शब्द कांग्रेस ने इस्तेमाल किया था. ये हिंदू का मनोबल तोड़ना चाहते थे,लेकिन हम झुकेंगे नही. आदिवासियों ने हिंदू धर्म की रक्षा के लिए लड़ाई लड़ी. मुगलों से रक्षा के लिए महाराणा प्रताप की अगुवाई में लड़ाई लड़ी.