Hina Khan का हुआ ब्रेकअप? वायरल हुई सोशल मीडिया पोस्ट

मुंबई : टेलीविजन की खूबसूरत अदाकारा हिना खान (Hina Khan) हमेशा ही किसी ने किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी पोस्ट शेयर की है जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका उनके बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ ब्रेकअप हो गया है या फिर उन्हें धोखा मिला है.

हिना खान (Hina Khan) के ब्रेकअप की खबरें सामने आने के बाद फैंस का दिल टूट गया है. देर रात एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा धोखा ही एक मात्र एक सच है जो टीका रहता है. इसके अलावा रिलेशनशिप पर बात करते हुए हिना खान ने कहा कि रिश्ते में जिस ने आपको धोखा दिया है उसके लिए खुद को माफ करना कभी ना भूलें क्योंकि अच्छा दिल बुरी चीजों को नहीं देख पाता है. हिना खान की इस पोस्ट में सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.

हिना खान (Hina Khan) ने इस तरह की पोस्ट कभी भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर नहीं की हालांकि एक्ट्रेस ने अब यह पोस्ट डिलीट कर दिया है. लेकिन इसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. फैंस हिना और रॉकी के बीच सब कुछ ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है हिना अपने किसी प्रोजेक्ट को प्रमोट कर रही हैं. अब सच क्या है ये तो एक्ट्रेस ही जानती हैं.