रीमेक फिल्में बनाने को लेकर रकुल प्रीत सिंह का बड़ा बयान

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh) इस समय अपनी फिल्म "डॉक्टर जी" और "थैंक गॉड" की वजह से सुर्खियां बटोर रहीं हैं. फिल्म 'डॉक्टर जी' में उनके अपोजिट बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना नजर आ रहें हैं. यह फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है और इसे मिला जुला रिस्पांस मिल रहा है.

"डॉक्टर जी" के रिलीज होने के बाद अब रकुल अपनी आने वाली फिल्म "थैंक गॉड" का प्रमोशन करने में व्यस्त चल रहीं हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही उन्होंने रीमेक फिल्मों के बनाने के चलन के बारे में अपनी राय शेयर की.

रकुल ने कहा, "फिल्मों का रीमेक 70 दशक से हो रहा है, लेकिन आज हम इस बारे में बात कर रहें हैं क्योंकि हम सोशल मीडिया की ऐज में हैं. 70-80-90 दशक से फिल्मों का रीमेक बनता आ रहा है, हिंदी का कहीं और बन रहा है, वहां की फिल्मों को हिंदी में बनाया जा रहा है. वेस्टर्न इंडिया में होता है स्पेनिश फिल्म्स होती हैं तो रीमेक हमेशा से एक कल्चर रहा है फिल्म इंडस्ट्री का, कभी स्पेनिश का रीमेक होता है, तो कभी फ्रेंच का. मेरे पास कोई ओपीनियन नहीं है, लेकिन जब कोई रीमेक बनाना चाहता है तो वो बनाए."

साउथ फिल्मों के ट्रेंड पर बात करते हुए रकुल ने कहा, "ऐसा नहीं है कि किसी को कुछ पसंद नहीं आ रहा है. मुझे लगता है कि टॉलीवुड अच्छी फिल्में बना रहा है, और बॉलीवुड भी अच्छी फिल्में बना रहें हैं. इससे बड़ी बात क्या हो सकती है कि एक ही देश में इतना ज्यादा टैलेंट है कि रिजनल सिनेमा और हिंदी सिनेमा दोनों ही अच्छा कर रहा है."