रामायण फेम दीपिका चिखलिया ने ओम राउत की आदिपुरुष को लेकर दिया बड़ा बयान

मुंबई: ओम राउत(Om Raut) के डायरेक्शन में बनी फिल्म "आदिपुरुष"(Adipurush) की चर्चा जोरों शोरों से हो रही है. बीते रविवार की शाम को फिल्म का टीज़र बहुत ही भव्य तरह से अयोध्या में लॉन्च किया गया, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर अभी तक छाएं हुए हैं. जैसे ही फिल्म का टीज़र जारी किया गया, यह तेजी से सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो गया.

फिल्म के टीज़र ने ही चारों ओर हलचल पैदा कर दी है और रिलीज़ से पहले ही फिल्म पर खतरा मडराता नजर आ रहा है. फिल्म में इस्तेमाल किए गए वीएफएक्स और सभी किरदारों का लुक देख दर्शक भड़क उठे हैं. मेकर्स के साथ ही डायरेक्टर की जमकर क्लास लगा रहें हैं.

सोशल मीडिया पर यूजर्स फिल्म को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और साथ ही बायकॉट करने की मांग कर रहें हैं. वहीं टीज़र पर कई मजेदार मीम्स भी वायरल हो रहें हैं. सिर्फ टीज़र देख दर्शकों के प्रति फिल्म को लेकर जो नफरत पैदा हो गई है, उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म के लिए काफी नुकसानदेह हो सकती है.

फिल्म के टीज़र को लेकर अबतक कई लोग अपनी राय साझा कर चुकें हैं, वहीं अब रामायण फेम दीपिका चिखलिया(Dipika Chikhlia) ने भी ओम राउत की इस फिल्म के टीज़र को लेकर अपनी राय शेयर की है. दीपिका कहती हैं, "मैंने आदिपुरुष का टीजर देखा है. मुझे लगता है कि रामायण एक ऐसी कहानी है जो सच्चाई की कहानी है और सात्विक की कहानी है."

"मुझे लगता है कि रामायण के साथ वीएफएक्स नहीं होना चाहिए. यह मेरा अपना विचार है. लोग कह रहे हैं हनुमान जी ने कैसे लेदर पहना हुआ है, टीजर में मुझे इतना साफ कुछ नजर नहीं आया. अगर ऐसा है तो मुझे लगता है जिस सच्चाई के साथ वाल्मिकी जी और तुलसी जी ने ग्रंथ में कहानी लिखी है, मुझे लगता है उसको हमें वैसा ही रखना चाहिए क्योंकि ये हमारे देश की धरोहर है."

रावण के किरदार में सैफ अली खान की सबसे ज्यादा आलोचना की जा रही है. यहां तक की लोगों ने उनके किरदार को खिलजी से कम्पेयर कर दिया है. इस पर दीपिका ने कहा, "मेरे हिसाब फिल्म के कैरेक्टर को देखना जरूरी है कि कितना दर्शकों को अपील करते हैं. श्रीलंका के हैं तो लगने चाहिए, ना कि मुगल जैसे लगें. टीजर में महज 30 सेकेंड के लिए दिखे, मुझे कुछ खास समझ नहीं आया. हां बहुत अलग लगे है. मैं मानती हूं कि समय के साथ परिवर्तन जरूरी है, वीएफएक्स का जमाना है, बननी चाहिए. लेकिन उतना जितना कि किसी की आस्था से खिलवाड़ ना हो. अभी तो सिर्फ टीजर आया है, ये फिल्म से जस्टिस करे जरूरी नहीं."