World Cup 2023: हैदराबाद बोर्ड की मांग को बीसीसीआई ने ठुकराया, नहीं होगा वर्ल्ड कप शेड्यूल में कोई बदलाव

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्टूबर से होना है. जिसके शेड्यूल में अब कोई बदलाव नहीं होगा. हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन की मांग पर बीसीसीआई ने विचार करके कहा है कि अभी शेड्यूल में कोई भी बदलाव संभव नहीं है. 

दरअसल कुछ दिनों पहले हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा वर्ल्ड कप मैचों पर सुरक्षा का हवाला देते हुए कहा था कि बैक टू बैक मैच होने के कारण बोर्ड पर दबाव बढ़ गया है. 9 और 10 अगस्त को होने वाले मैच में सुरक्षा की अहम चिंता रहने वाली है ऐसे में शेड्यूल के अंदर बदलाव किये जाये. बोर्ड की अपील के बाद अब बीसीसीआई ने जवाब देते हुए कहा है कि अभी शेड्यूल में कोई भी बदलाव संभव नहीं है. 

बीसीसआई के साथ आईसीसी की टीम भी शामिल रहती है- शुक्ला
आगे कहा गया कि अब बदलाव आसान नहीं होगा क्योंकि इसमें हमारे साथ आईसीसी की टीमें भी रहती है. ऐसे में सभी की इसें अहम हिस्सेदारी रहती है. राजीव शुक्ला द्वारा ये भी कहा गया कि इस का हैदराबाद का वेन्यू चार्ज मेरे पास हैं अगर ऐसी कोई समस्या आती है तो हम उसे सुधारेंगे.

इससे पहले बीसीसीआई 9 मैचों के शेड्यूल में बदलाव कर चुका है. जिसमें भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला 15 अक्टूबर का मैच 14 तारीख को तय किया गया है. इसके साथ और भी मैचों में बदलाव किये गये है जिसके कारण 12 अक्टूबर को होने वाला मैच 10 तारीख को कर दिया गया है जिसपर अब हैदराबाद ने आपत्ति जतायी है.