Chandramukhi 2: कंगना रनौत का चंद्रमुखी के रूप में पहला लुक किया जारी

मुंबई : लाइका प्रोडक्शंस ने शनिवार को आगामी हॉरर कॉमेडी चंद्रमुखी 2 से अभिनेत्री कंगना रनौत का पहला लुक जारी किया. एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर लाइका प्रोडक्शंस ने हरे और सुनहरे रंग की साड़ी में कंगना की झलक दिखाते हुए पोस्टर साझा किए.

पोस्टर्स में कंगना ने साड़ी के साथ हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है. वह एक महल के अंदर खड़ी है और कैमरे से दूर देख रही है. पोस्टर को कैप्शन के साथ साझा किया गया, “सुंदरता और मुद्रा जो सहजता से हमारा ध्यान चुरा लेती है! पेश है #चंद्रमुखी2 से चंद्रमुखी के रूप में #कंगना रनौत का आकर्षक, प्रभावशाली और भव्य पहला लुक! इस गणेश चतुर्थी को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ किया जा रहा है.

लाइका प्रोडक्शंस ने किया कंगना का एक वीडियो शेयर:

लाइका प्रोडक्शंस ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के लिए कंगना का एक वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “इंतजार खत्म हुआ! अपनी बोल्डनेस, खूबसूरती और चरित्र से वर्षों तक हमारे दिलों पर राज करने वाली रानी वापस आ गई हैं. देखते रहिए क्योंकि हम कल सुबह 11 बजे #चंद्रमुखी2 से @kanganaranaut का पहला लुक जारी करेंगे.

वीडियो में फैशन, तनु वेड्स मनु, कृष 3, क्वीन, मणिकर्णिका, थलाइवी सहित उनकी फिल्मों के कंगना के किरदारों को दिखाया गया और चंद्रमुखी 2 से कंगना के लुक की एक झलक के साथ समापन किया गया. कंगना ने वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिर से साझा किया. इससे पहले फिल्म की टीम ने राघव लॉरेंस का फर्स्ट-लुक पोस्टर शेयर किया था.

चंद्रमुखी 2 हॉरर कॉमेडी का सीक्वल: 

पी वासु द्वारा निर्देशित, चंद्रमुखी 2 ब्लॉकबस्टर हिट तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी की अगली कड़ी है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं. चंद्रमुखी 2 में कंगना राजा के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका निभाएंगी, जो अपनी सुंदरता और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती थी. फिल्म में राघव कंगना के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगे. लाइका प्रोडक्शंस और सुबास्करन द्वारा निर्मित यह फिल्म सितंबर में तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.

कंगना की आगामी फिल्में: 

कंगना की पाइपलाइन में तेजस सहित कई अन्य फिल्में हैं जहां वह भारतीय वायु सेना पायलट की भूमिका निभाएंगी. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा, कंगना आगामी पीरियड फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी जिसमें वह दिवंगत प्रधान मंत्री इंदिरा की भूमिका निभाती नजर आएंगी. यह उनकी पहली एकल-निर्देशित फिल्म है. फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाख नायर और श्रेयस तलपड़े भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.