IND vs PAK: भारत बनाम पाकिस्तान थ्रिलर मैच पर छाए संकट के बादल, अगर मुकाबला हुआ रद्द, तो इस टीम को मिलेगा फायदा

नई दिल्लीः टी-20 वर्ल्ड कप में भारत- पाकिस्तान  के बीच थ्रिलर मैच खेला जाना है. जिसको लेकर फैंस बेसर्बी से इंतजार कर रहे है. मुकाबला न्यूयॉर्क के नासाऊ स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखन को मिलेगी.. कि आखिर कौन इस मुकाबले में जीत हासिल करेगा. मानो जो जीता वो सिकंदर. लेकिन इसी बीच बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे है. 

मौसम विभाग के मुताबिक रविवार को न्यूयॉर्क में हल्की बारिश हो सकती है. जो कि आज के इस महामुकाबले में खलल पैदा करने का काम  करेगी. ऐसे में इस थ्रिलर मैच को लेकर सभी की धड़कने बढ़ गई है. क्योंकि फैंस ने इस मैच को स्टेडियम में बैठकर देखने के लिए काफी पैसा खर्च किया है. भारत और पाकिस्तान के मैच के टिकट काफी महंगे बिके हैं. ऐसे में अगर बारिश हुई तो फैंस जरूर निराश होंगे. 

ऐसे में सभी के मन में एक सवाल ये उठता है कि बारिश आती है और मैच रद्द होता है, तो किस टीम का फायदा होगा? क्या मैच के लिए कोी रिजर्व डे रखा गया है. तो इसका जवाब है कि ICC ने टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के किसी भी लीग मैच के लिए रिजर्व डे नहीं रखा है. ऐसे में यदि ये मैच बारिश की भेंट चढ़ता है, तो दोनों टीमों को 1-1 अंक मिलेंगे. और यही से टीम को आगे बढ़ना पड़ेगा. 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: 
रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह.

पाकिस्तान टीम की संभावित प्लेइंग इलेवनः
बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), उस्मान खान/सैम अयूब, फखर जमां, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, इमाद वसीम, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, मोहम्मद आमिर, हारिस रऊफ