भारत-आयरलैंड के बीच पहला टी20 मैच आज, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन और पिच रिपोर्ट

नई दिल्लीः भारत-आयरलैंड के बीच आज तीन टी20 मैच की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना हैं मुकाबला डाबलिन के द विलेज स्टेडियम में खेला जाना है. सीरीज में लंबे समय से चोट के कारण बाहर चल रहे बुमराह टीम में बतौर कप्तान के रूप में वापसी करने के लिए तैयार है. वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली हार के बाद टीम इंडिया जीत को तलाशेगी.  

बुमराह की कप्तानी में आज कई नये चहरे भी देखने को मिल सकते है. जिसमें रिंकू सिंह और जितेश वर्मा का डेब्यू शामिल है. क्योंकि आईपीएल 2023 में रिंकू अपनी तूफानी पारी से सभी को प्रभावित किया था इसके साथ ही खिलाड़ी टीम के लिए एक अच्छे मैच फिनिशर भी साबित हो सकते है. 

वहीं अगर पिच की बात की जाये तो ये एक बैटिंग पिच रहने वाला है. जहां हाईस्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है. जबकि भारतीय टीम के प्रदर्शन की बात की जाये तो भारतीय टीम खुद यहां तीन बार 200 से ज्यादा का स्कोर खड़ा कर चुकी है. आयरलैंड की टीम भी यहां आसानी से विशाल स्कोर बना लेती हैं.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः
रुतुराज गायकवाड़, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह (कप्तान), रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह और मुकेश कुमार.

आयरलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवनः
एंड्रयू बालबर्नी, पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), लोर्कन टकर, हैरी टेक्टर, जॉर्ज डॉकरेल, गैरेथ डेलानी, कर्टिस कैंफर, मार्क अडायर, जोशुआ लिटिल, बैरी मैक्कार्थी और बेंजामिन व्हाइट.