डूंगरपुर में सरकारी स्कूल के हेड मास्टर के मोबाइल की FSL जांच में मिले छात्राओं के नग्न फोटो, पुलिस 24 जुलाई को पेश करेगी 1500 पेज की चार्जशीट

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल के हेड मास्टर द्वारा स्कूली छात्राओं से यौन शोषण के मामले में आरोपी हैड मास्टर रमेशचंद्र कटारा के मोबाइल की एफएसएल रिपोर्ट आ गई है. मोबाइल की एफएसएल रिपोर्ट से पुलिस को हेड मास्टर की हैवानियत का ताजा सबूत मिला है. मोबाइल से पुलिस ने मासूम बच्चियों के कई नग्न फोटो रिकवर किए हैं. जिसे हेड मास्टर ने पुलिस से बचने के लिए डिलीट कर दिए थे. वहीं पुलिस 24 जुलाई को 8 मासूम बच्चियों से यौन शोषण के मामले में 1500 पेज की चार्जशीट पेश करेगी. इसे लेकर एसपी कुंदन कवरिया ने आदेश दे दिए है. 

सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में सरकारी स्कूल के हेड मास्टर रमेशचंद्र कटारा की हैवानियत का मामला 31 मई को सामने आया था. स्कूलों में गर्मियों की छुट्टी के बाद भी हेड मास्टर रमेशचंद कटारा स्कूल में पढ़ने वाली 6 से 9 साल की मासूम बच्चियों को स्कूल बुलाता था. इसके बाद हेड मास्टर रमेशचंद्र कटारा बच्चियों को खेलने के बहाने कमरे में ले जाकर उनके साथ यौन शोषण करता था. हेड मास्टर रमेशचंद्र कटारा छोटी बच्चियों को गाड़ी में बैठाकर अपने 10 किमी दूर अपने घर भी ले जाता ओर घर में भी बच्चियों से हैवानियत करता. हैवानियत के बाद हेड मास्टर रमेशचंद्र कटारा बच्चियों को जान से मारने के लिए डराता धमकाता था.

मामला सामने आने के बाद सदर थाना पुलिस ने आरोपी हेड मास्टर के खिलाफ केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया. वही शिक्षा विभाग ने आरोपी हेडमास्टर रमेशचंद्र कटारा को सस्पेंड कर दिया. पुलिस ने पूरे मामले को लेकर जांच करते हुए 1500 पेज की चार्जशीट तैयार की है. जिसमे करीब 1000 पेज की मोबाइल फोन की लोकेशन डिटेल है. हेड मास्टर छुट्टियों के दिन भी अपने गांव से स्कूल जाता था. लोकेशन रिपोर्ट से इसकी पुष्टि हो गई है. वही मासूम बच्चियों के बयान, मेडिकल रिपोर्ट घटना से जुड़े सबूत पुलिस की ओर से लगाए गए है. 

एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की मामले की गंभीरता को देखते हुए कड़े सबूत जुटाए गए है. वही सदर थाना पुलिस को चालान पेश करने के लिए आदेश जारी कर दिए है. आरोपी हेड मास्टर रमेशचंद्र कटारा को 24 जुलाई को जेल से कोर्ट में पेश किया जाएगा. उसी दिन पुलिस की ओर मामले में चालान भी पेश किया जाएगा. एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की इस मामले को केस ऑफिसर स्कीम में लेकर जल्द से जल्द फैसला करवाने के प्रयास किए जाएंगे. 

मोबाइल से मिले फोटो होंगे खास सबूत
जांच अधिकारी डीएसपी राकेश शर्मा ने बताया की आरोपी हेड मास्टर रमेशचंद्र कटारा के मोबाइल फोन को जब्त कर जांच के लिए एफएसएल भेजा था. करीब डेढ़ महीने बाद पुलिस को मोबाइल फोन की एफएसएल रिपोर्ट मिल गई है. आरोपी हेड मास्टर रमेशचंद्र कटारा के मोबाइल से कई आपत्तिजनक चीजें मिली है. एफएसएल जांच में पुलिस को मोबाइल से मासूम बच्चियों के नग्न फोटो रिकवर किए है. ये फोटो आरोपी हेड मास्टर के घर के है. हेड मास्टर बच्चियों को अपने घर ले गया. बच्चियों को नग्न कर उनके फोटो लिए. 

लेकिन मामला पुलिस में आने के बाद हेड मास्टर रमेशचंद्र कटारा ने ये फोटो मोबाइल से डिलीट कर दिए थे. पुलिस ने एफएसएल रिपोर्ट के साथ फोटो को भी चालान रिपोर्ट के साथ जोड़ दिया है. जिसे 24 जुलाई को कोर्ट में पेश किया जाना है. वही पुलिस को अब तक मासूम बच्चियों के बायो मेडिकल जांच की एफएसएल रिपोर्ट नही मिली है. उस रिपोर्ट के आने के बाद पुलिस की ओर भी कई सबूत मिल जाएंगे.