पेपर लीक मामले पर बोले पीएम मोदी, कहा-युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ को नहीं किया जाएगा बर्दाश्त

नई दिल्ली: लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पेपर लीक मामले में पहली बार बोलते हुए कहा कि पेपर लीक रोकने के लिए गंभीर प्रयास किए जा रहे. पेपर लीक रोकने के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे. युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. देश के कई हिस्सों में आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा. पेपर लीक रोकने के लिए सिस्टम को मजबूत किया जा रहा. पेपर लीक को लेकर सरकार पहले ही एक सख्त कानून बना चुकी है. परीक्षा को पुख्ता करने के लिए लगातार कड़े कदम उठाए जा रहे. 

आपातकाल में क्रूरता का पंजा फैला:
लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कल कहा गया कि हिंदू हिंसक होते हैं. हिंदू के बारे में आपके ये संस्कार हैं. हिंदुओं पर झूठे आरोप की साजिश रची जा रही है. इन्होंने हिंदू आतंकवाद शब्द गढ़ा. ये लोग हिंदुओं के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल कर रहे. देश शताब्दियों तक इसे नहीं भूलेगा. देश के लोग इसे माफ नहीं करेंगे. हिंदुओं को मजाक बना दिया गया है. ऐसे लोगों को राजनीतिक संरक्षण दिया जा रहा. पीएम मोदी ने आरक्षण को लेकर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि नेहरू ने आरक्षण को लेकर विरोध किया था. लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आपातकाल को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आपातकाल में क्रूरता का पंजा फैला. आपातकाल तानाशाही का काल था. आपातकाल में मीडिया को दबाया गया. 

कल अग्निवीर को लेकर झूठ बोला गया:
लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने राफेल पर झूठ बोला. सदन में एमएसपी के मामले में झूठ बोला. संविधान और आरक्षण पर भी झूठ बोला गया. कल अग्निवीर को लेकर झूठ बोला गया. कांग्रेस झूठ के रास्ते पर चल रही है. कांग्रेस अराजकता के रास्ते पर हैं. कल जो हुआ वो हम संसदीय तरीकों को संरक्षित नहीं रख पाएंगे. इन हरकतों को बालक बुद्धि मानकर अब नजरअंदाज करना चाहिए. उनके इरादे नेक नहीं हैं, ये गंभीर खतरे के निशान हैं.

कल सदन में बचकाना हरकत देखी:
पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर करारा हमला करते हुए कहा कि कल सदन में बालक बुद्धि का विलाप देखा गया. कल सदन में बचकाना हरकत देखी. ड्रामा करने वाले लोग जमानत पर हैं. OBC को चोर बताने पर सजा पा चुके हैं. हजारों करोड़ की हेराफेरी का मामला चल रहा है. बालक बुद्धि में न बोलने का ठिकाना होता है और न ही व्यवहार का कोई ठिकाना होता है. और बालक बुद्धि सदन में गले पड़ जाते हैं. बालक बुद्धि सदन में आंखें मारते हैं. कांग्रेस के मुंह झूठ का खून लग गया है.

मैं कांग्रेस के लोगों को कहूंगा कि फर्जी जीत के जश्न में न डूबें:
लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं कांग्रेस के लोगों को कहूंगा कि फर्जी जीत के जश्न में न डूबें. ईमानदारी के साथ जनादेश को समझने की कोशिश करो,उसे स्वीकार करो. मुझे नहीं पता कांग्रेस के साथी दलों ने इस चुनाव का विश्लेषण किया या नहीं.लेकिन उनके लिए भी एक संदेश है. अब कांग्रेस पार्टी 2024 से अब एक परजीवी कांग्रेस के नाम से जानी जाएगी. परजीवी वो होता है-जो जिस शरीर के साथ रहता है. उसी को खा जाता है, ऐसा ही कांग्रेस का हाल है.

कांग्रेस के इतिहास में ये तीसरी सबसे बड़ी हार:
लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के इतिहास का पहला मौका है. जब लगातार तीन बार 100 का आंकड़ा पार नहीं कर पाई. कांग्रेस के इतिहास में ये तीसरी सबसे बड़ी हार है. अच्छा होता कि कांग्रेस अपनी हार स्वीकार करती. 2024 में जनता ने विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया. लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि एक बालक 543 में से 99 अंक लाया. 99 अंक लाकर बालक घमंड में घूम रहा है. पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर करारा हमला करते हुए कहा कि कल सदन में बालक बुद्धि का विलाप देखा गया. कल सदन में बचकाना हरकत देखी. ड्रामा करने वाले लोग जमानत पर हैं. OBC को चोर बताने पर सजा पा चुके हैं. हजारों करोड़ की हेराफेरी का मामला चल रहा है. बालक बुद्धि में न बोलने का ठिकाना होता है और न ही व्यवहार का कोई ठिकाना होता है और बालक बुद्धि सदन में गले पड़ जाते हैं. बालक बुद्धि सदन में आंखें मारते हैं. कांग्रेस के मुंह झूठ का खून लग गया है.

कांग्रेस पार्टी अब एक परजीवी कांग्रेस के नाम से जानी जाएगी:
लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं कांग्रेस के लोगों को कहूंगा कि फर्जी जीत के जश्न में न डूबें. ईमानदारी के साथ जनादेश को समझने की कोशिश करो,उसे स्वीकार करो. मुझे नहीं पता कांग्रेस के साथी दलों ने इस चुनाव का विश्लेषण किया या नहीं. लेकिन उनके लिए भी एक संदेश है. अब कांग्रेस पार्टी 2024 से अब एक परजीवी कांग्रेस के नाम से जानी जाएगी. परजीवी वो होता है-जो जिस शरीर के साथ रहता है. उसी को खा जाता है, ऐसा ही कांग्रेस का हाल है.

कांग्रेस जातियों को आपस में लड़ाने की रच रही साजिश:

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा ​कि मुझे एक किस्सा याद आता है. 99 नंबर लेकर एक बालक घमंड में घूम रहा था. सभी को दिखाता था कि कितने मार्क्स आए हैं. लोग भी उसको सराहते थे. फिर टीचर कहते थे कि किस बात की बधाई दे रहे हो. ये 100 में नहीं बल्कि 543 में 99 लेकर आया है. कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस जातियों को आपस में लड़ाने की साजिश रच रही. कांग्रेस उत्तर और दक्षिण को आपस में लड़ाने की कोशिश कर रही है. दक्षिण में जाकर उत्तर के लोगों के खिलाफ जहर उगला जा रहा. कांग्रेस आर्थिक अराजकता फैलाने की कोशिश कर रही है. देश को दंगे में झोंकने की कोशिश की जा रही. सहानुभूति हासिल करने की कोशिश की जा रही.

कांग्रेस सहयोगियों की कृपा पर फलती-फुलती:

लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस सहयोगियों की कृपा पर फलती-फुलती है. कांग्रेस फर्जी जीत का जश्न मना रही है. कांग्रेस जहां पर अकेले चुनाव लड़ी वहां पर उसे कम वोट मिले. जहां पर सीधी फाइट थी वहां पर कांग्रेस की स्ट्राइक रेट 26 % रही. कांग्रेस जहां गठबंधन में थी वहां पर स्ट्राइक रेट 50 फीसदी रही. दूसरों के कंधों पर कांग्रेस का आंकड़ा बढ़ा है. गुजरात, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में मिलाकर कांग्रेस को महज 2 सीटें ही मिली. दूसरों की मदद से कांग्रेस को 99 सीटों पर जीत मिली.

पापा की लुटिया डुबोई लेकिन फिर भी हीरो:
पीएम मोदी ने शोले फिल्म की मौसी का जिक्र किया. कांग्रेस ने बयानबाजी में तो शोले फिल्म को पीछे छोड़ दिया. 13 राज्यों में कांग्रेस को 0 मिला है. लेकिन हीरो तो है न, पापा की लुटिया डुबोई लेकिन फिर भी हीरो. कांग्रेस ने हार का रिकॉर्ड बनाया है. 2024 से कांग्रेस परजीवी पार्टी के नाम से जानी जाएगी. परजीवी जिसके साथ जाएगी उसे ही खाएगी. कांग्रेस जिससे गठबंधन करती है उसे खा जाती है.

10 चुनाव में एक बार भी कांग्रेस नहीं पहुंच सकी 250 के पार:
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 1984 के बाद से अब तक देश में 10 बार लोकसभा चुनाव कराए गए. 10 चुनाव में एक बार भी कांग्रेस 250 के पार नहीं पहुंच सकी. कांग्रेस का इस बार का प्रदर्शन बहुत खराब ही रहा. इस बार तो कांग्रेस 99 के चक्कर में ही फंस गई है. कांग्रेस को 543 सीटों में से महज 99 सीटों पर जीत मिली है. कांग्रेस और उनका इकोसिस्टम मन बहला रहे हैं. इनको लग रहा कि इन्हें 100 में से 99 नंबर मिले हैं.

कांग्रेस शीर्षासन करने में लगी:
लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस शीर्षासन करने में लगी है. कांग्रेस ऐसा दावा कर रही है कि हमें हरा दिया. कांग्रेस ने जनादेश को स्वीकार नहीं किया. कांग्रेस हार स्वीकार करती और हार पर मंथन करती. आजकल बच्चे का मन बहलाने का काम किया जा रहा. चींटी मर गई कहकर बच्चे का मन बहला रहे हैं.