Aishwarya Rajesh के बयान पर Rashmika Mandanna का रिएक्शन, कही ये बात

मुंबई : साउथ एक्ट्रेस ऐश्वर्या राजेश (Aishwarya Rajesh) तब से सुर्खियों में आ गई हैं, जबसे उन्होंने रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को लेकर एक बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर वह पुष्पा फिल्म में होती तो रश्मिका से बेहतर काम करती लेकिन बाद में उन्होंने यह कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है, वो एक्ट्रेस का बहुत सम्मान करती हैं और अब इस सारे मामले पर रश्मिका ने अपना रिएक्शन दिया है.

रश्मिका मंदाना ने लिखा हेलो बस इस बारे में पता चला.. बात यह है कि मैं पूरी तरह से समझ गई हूं कि आप क्या कहना चाहती हैं. काश हमारे लिए खुद को समझाने का कोई कारण नहीं होता आप जानते हैं आपके लिए सिर्फ प्यार और सम्मान है आपकी फिल्म फरहाना के लिए बहुत शुभकामनाएं.

वही ऐश्वर्या राजेश ने बताया कि उनके बयान को गलत तरीके से लिया गया है उनके पास रश्मिका के लिए तारीफ के अलावा कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा था कि उन्हें तेलुगू इंडस्ट्री पसंद है और अगर उन्हें पसंदीदा किरदार मिलते हैं तो वह जरूर काम करेंगी. एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि अगर वह पुष्पा में होती तो रश्मिका से बेहतर काम करती. हालांकि, बाद में उन्होंने इसे तोड़ मरोड़ कर पेश करने की बात कही और कहा कि बस वो यह कहना चाहती थी कि उनके ऊपर श्रीवल्ली जैसे किरदार सूट करेंगे.