Tunisha Sharma मामले में पहली बार सामने आए Sanjeev Kaushal, बताई ये बातें

मुंबई : तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड मामला इस वक्त चर्चा में बना हुआ है. इस मामले को लेकर कोई ना कोई जानकारी लगातार सामने आ रही है. इसी बीच संजीव कौशल जिन पर शीजान खान  (Sheezan Khan) की फैमिली ने कई तरह के आरोप लगाए थे वह सामने आए हैं और उन्होंने बहुत सी बातों पर से पर्दा हटाया है.

संजीव कौशल ने बताया कि हमने कभी भी तुनिशा को किसी भी चीज के लिए मना नहीं किया है. पैसों को लेकर जो बातें सामने आई है उस पर उन्होंने कहा कि वह 20 साल की थी और यह जाहिर सी बात है कि उसके पैसों की देखभाल किसी को तो करना ही थी. उसे जिस भी चीज की जरूरत होती थी वह उसकी मम्मी उसके लिए पूरी कर दिया कर दी थी उसे कार चाहिए थी तो उसे महंगी कार दिलाई थी उसे 3BHK का घर चाहिए था तो वह भी लिया गया उसकी हर ख्वाहिश को पूरा किया जाता था.

तुनिशा से जबरदस्ती काम करवाए जाने की बात पर उन्होंने कहा कि कोई किसी से जबरदस्ती काम कैसे करवा सकता है. छोटी उम्र में ही उसने काम करना शुरू कर दिया था और उसे काम करने का जुनून था. उसके काम की क्वालिटी काफी अच्छी थी और उसने कभी भी कोई औसत दर्जे का काम नहीं किया.

तुनिशा द्वारा ढेर सारी संपत्ति छोड़े जाने की बात पर कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है उसके पास जितनी भी चीजें थी और उसकी मम्मी ने उसे जो भी दिलाया था वह सब कुछ किश्तों पर खरीदा गया है। उन्होंने शीजान के परिवार की ओर से लगाए गए आरोपों को भी गलत ठहराया है।