विक्रांत मैसी अभिनीत 12th Fail का ट्रेलर हुआ जारी, इमोशनल ड्रामा फिल्म 27 अक्टूबर को होगी रिलीज

मुंबई : विक्रांत मैसी की '12th फेल' का ट्रेलर 3 अक्टूबर को जारी किया गया था. विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. विनोद के विचारोत्तेजक मनोरंजन के विशिष्ट ब्रांड के प्रशंसकों ने पाया कि ट्रेलर कहानी से लेकर पात्रों तक हर वर्ग में फिट हो रहा है. 

12th फेल के बारे में: 

'12th फेल' के ट्रेलर में विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं और इसमें चंबल के एक छोटे से गांव से दिल्ली के मुखर्जी नगर में यूपीएससी की तैयारी के हलचल भरे केंद्र तक नायक की यात्रा की झलक है. भूमिका के लिए मैसी के शारीरिक परिवर्तन ने प्रशंसकों को अभिनेता से काफी प्रभावित किया है. कलाकारों की टोली भी बहुत दिलचस्प है और दमदार संवाद ट्रेलर का मुख्य आकर्षण हैं. जोशीले गीत #रीस्टार्ट की धुन पर बनी यह फिल्म भावनाओं से भरपूर होने की उम्मीद है. 

12th फेल, एक वास्तविक कहानी पर आधारित, यूपीएससी प्रवेश परीक्षा में भाग लेने वाले लाखों छात्रों के कठिन संघर्षों पर आधारित है. लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से भी आगे जाता है और लोगों को असफलताओं के सामने हिम्मत न हारने और लड़ते रहने के लिए प्रोत्साहित करता है. विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '12th फेल' 27 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए तैयार है.