साउथ स्टार धनुष और ऐश्वर्या नहीं लेगें तलाक, लिया बड़ा फैसला

मुंबई: साउथ सुपरस्टार धनुष(Dhanush) पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल उनकी पर्सनल लाइफ़ में भूचाल आ गया था, लेकिन लगता है कि अब सबकुछ सही होने जा रहा है. मालूम हो कि धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के रिश्ते में खट्टास आ गई थी और यहां तक की मामला तलाक तक पहुंच गया था.

लेकिन अब धनुष(Dhanush) और ऐश्वर्या(Aishwarya Rajinikanth) की जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस के लिए एक बेहद ही शानदार खबर सामने आ रही है, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठेंगे. दरअसल खबरें आ रही हैं कि धनुष और ऐश्वर्या अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं. जी हां!! ये बात सच है, दोनों ने तलाक लेने का इरादा बदल दिया है.

बताया जा रहा है कि दोनों के परिवारों ने आपस में मिलकर दोनों के बीच सुलह करवाने की कोशिश की. रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों तलाक की प्रोसीडिंग्स रोक रहे हैं, और अब दोनों अपने पर्सनल इशूज सॉल्व करने की कोशिश करेंगे. इस खबर को सुन उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

धनुष और ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने तलाक लेने का ऐलान किया था. धनुष ने अपने पोस्ट में लिखा था कि, "हमने 18 साल दोस्त, कपल, माता-पिता के रूप में एक-दूसरे के शुभचिंतक को रूप में बिताए लेकिन आज हम ऐसी जगह खड़े हैं, जहां हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं. ऐश्वर्या और मैंने अलग होने का फैसला किया है. हम खुद को बेहतर तरीके से समझने का मौका दे सकें. प्लीज आप हमारे फैसले का सम्मान करें और हमें अकेला छोड़ दें, जिससे हम इस हालत से डील कर सकें."