रक्षक एक शाम गुजरात पुलिस के नाम

अहमदाबाद: एक शाम गुजरात पुलिस के नाम कार्यक्रम 19 नवंबर को शाम 7 बजे कर्णावती क्लब में आयोजित किया जाएगा. गुजरात में पहली बार पुलिस के लिए यह कार्यक्रम आयोजित होने जा रहा है जहां हिमाचल प्रदेश पुलिस का प्रसिद्ध बैंड "हार्मनी ऑफ द पाइन्स" गुजरात पुलिस का मनोबल बढ़ाने के लिए प्रस्तुति देने आ रहा है. इस कार्यक्रम में गुजरात पुलिस को सलाम करने के लिए बॉलीवुड और गुजराती फिल्म इंडस्ट्री के करीब 20 कलाकार आ रहे हैं.

यह कार्यक्रम श्री साईं महिला और बाल कल्याण ट्रस्ट, सरजन द स्पार्क, कर्णावती क्लब और गुजरात के संस्कृति और खेल मंत्रालय और गुजरात के गृह मंत्रालय के सहयोग से आयोजित होने जा रहा है. इस कार्यक्रम में गुजरात के 36 जिले और 4 पुलिस आयुक्तालय शामिल हैं. साथ ही हर जिले से अच्छा काम करने वाले पुलिस अधिकारियों को मेडल और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया जाएगा.

इस कार्यक्रम में पुलिस की ओर से समिति के अध्यक्ष के रूप में ए. डी. जी. पी. कायदा और व्यवस्था आईपीएस नरसिम्हा कोमर साहेब और पुलिस उप महानिरीक्षक, आईपीएस परीक्षित राठौर मैडम, पुलिस अधीक्षक , पी एंड एम आई.पी.एस. नीरज बडगुज्जर साहेब, पुलिस अधीक्षक, कानून एवं व्यवस्था, आई.पी.एस. वीरेन्द्र सिंह यादव, पुलिस अधीक्षक एवं कर्मचारी अधिकारी आई.पी.एस. श्री जी. जी. जसाणी साहेब को नियुक्त किया गया है.