रकुल प्रीत सिंह की इन अदाओं पर मर मिटे जैकी, कर दिया ऐसा कमेंट

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh) इस समय अपनी फिल्मों को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. उनकी हाल ही में फिल्म "डॉक्टर जी" रिलीज हुई है और अब एक और फिल्म रिलीज होने की लाइन में लगी हुई है, जिसका नाम "थैंक गॉड" है. इस फिल्म में रकुल के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे.

रकुल प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. जैसा कि रकुल ने बहुत समय पहले ही ऐलान कर दिया था कि वह बॉलीवुड फिल्ममेकर और एक्टर जैकी भगनानी को डेट कर रहीं हैं. और इस बीच तो इनकी शादी को लेकर भी खबरें सामने आने लगीं हैं.

फिलहाल एकबार फिर यह कपल खबरों में आ गया है और इसकी वजह रकुल द्वारा शेयर की गई कुछ तस्वीरें हैं. दरअसल रकुल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्रेडिशनल लुक में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसे देख जैकी अपना दिल हार बैठे और उन्होंने ऐसा कमेंट कर दिया कि अब हर किसी का ध्यान उन्हीं के कमेंट पर जा रहा है.

रकुल अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में लग ही इतनी प्यारी रहीं हैं तो भला बॉयफ्रेंड जैकी खुद को कैसे रोक पाते उनकी तारीफ करने से. एक्ट्रेस ने कलरफुल लहंगा पहना हुआ है जिसके साथ उन्होंने बैकलेस ब्लाउज कैरी किया हुआ है. इस खूबसूरत आउटफिट में वह एक से एक कातिलाना पोज दे रहीं हैं. 

फोटो शेयर कर रकुल ने कैप्शन में लिखा, "माय किंडा फायर क्रैकर." वहीं बॉयफ्रेंड जैकी ने रकुल की तारीफ करते हुए एक इमोजी बनाया है. जिसपर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं.

देखें पोस्ट-