Ananya Panday के लिंकअप्स पर मां ने दिया रिएक्शन, बोलीं- मुझे आदत

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) हमेशा ही स्टार्स के साथ अपने लिंकअप की खबरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बात पर अब उनकी मां भावना पांडे (Bhawna Panday) का रिएक्शन सामने आया है.

भावना पांडे (Bhawna Panday) ने बताया कि पहले उन्हें इन बातों से बहुत तकलीफ होती थी. लेकिन अब उन्होंने इसे अपनी बेटी के एक हिस्से के रूप में अपना लिया है. उन्होंने कहा कि लोगों के पास सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह की बातें होती हैं. अनन्या और चंकी दोनों ने खुद को कैमरे के सामने रखने का फैसला करते हुए लोगों को बातें बनाने का मौका दिया है.

भावना पांडे (Bhawna Panday) ने कहा कि सब मेरे लिए नॉर्मल हो चुका है लेकिन अगर कोई मेरी छोटी बेटी के बारे में इस तरह की बातें करेगा तो वह मुझसे सहन नहीं होगा, क्योंकि वह उसने नहीं चुना है. उन्होंने कहा कि अच्छाई सबसे ज्यादा होती है और इसलिए मैं संतुष्ट हूं.

भावना (Bhawna) ने यह भी बताया कि मैं एक मां होने के नाते अनन्या (Ananya) को बहुत सी चीजें बताती हूं. यहां तक की कंघी करना और कपड़े पहनने जैसी चीजें भी मैं उसे बताती रहती हूं, लेकिन मैं जानती हूं कि वह बहुत समझदार लड़की है. इंडस्ट्री का हिस्सा बनी थी तब 18 19 साल की थी और यही वह उम्र होती है जब आप चीजों से सीखते हैं. आगे भावना ने कहा कि अनन्या अपने मेहनत के दम पर बहुत अच्छा कर रही है और मुझे उस पर गर्व है.