सलमान खान ने शेयर की तस्वीर, डैशिंग लुक पर फिदा फैंस

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) वैसे सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव तो नहीं रहते हैं, लेकिन समय-समय पर जरूर अपने फैंस को सरप्राइज देते रहते हैं. भाईजान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, और ऐसे में लगभग सभी फैंस उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

शुक्रवार को भाईजान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी दो डैशिंग लुक में तस्वीरें शेयर की हैं, जिसपर फैंस भर-भरकर कमेंट्स कर रहें हैं. बता दें सलमान इन तस्वीरों में उसी लुक में दिखाई दे रहें हैं, जो उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था, जो कि उनकी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का था.

सुपरस्टार ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमे से पहली फोटो में वे व्हाइट शर्ट पहने चेयर पर बैठे नजर आ रहें हैं. वहीं दूसरी फोटो को थोड़ा क्लोजअप से ली गई है. इस फोटो को शेयर कर अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "रेनी डे के लिए."

उनके द्वारा किया गया यह पोस्ट उनकी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" का है. सलमान के इस पोस्ट पर फैंस खूब प्यार लुटा रहें हैं. कमेंट बॉक्स में दिल और फायर इमोजी की बरसात हो रही है. कोई कमेंट कर उन्हें बॉलीवुड का किंग कह रहा है तो कोई सबसे बड़ा मेगास्टार. बता दें सलमान की यह फिल्म एक मल्टीस्टारररर फिल्म है, जिसमें शहनाज गिल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, राघव समेत कई सितारें हैं.