थैंक गॉड के मेकर्स को मिली बड़ी राहत, जानें पूरा मामला

मुंबई: अपकमिंग फिल्म "थैंक गॉड" का ट्रेलर जब से रिलीज किया गया है, तभी से यह फिल्म विवादों में फंस गई है. बता दें कि यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और इसमें अजय देवगन (Ajay Devgn), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet singh) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) मुख्य किरदारों में हैं.

जब से फिल्म का ट्रेलर सामने आया है तभी से कुछ लोगों का कहना है कि उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत किया जा रहा है, फिल्म में हिंदू देवी देवताओं की गलत छवि को दिखाया जा रहा है. और इसी वजह से लोग फिल्म को बैन करने की मांग कर रहें हैं.

फिल्म को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि मामला कोर्ट तक पहुंच गया. लेकिन अब जो इस केस में नया अपडेट सामने आया है, वह मेकर्स के लिए राहत भरा है. दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म थैंक गॉड की रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका पर तुंरत सुनवाई से इनकार कर दिया और अब इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के लिए 21 नवंबर तारीख तय की है

फिलहाल फिल्म की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा अयान कपूर और रकुल रूही कपूर का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में कीकू शारदा ने अयान के दोस्त और सीमा पहवा ने अयान की मां का किरदार निभाया है. वहीं अजय देवगन, चित्रगुप्त के किरदार में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.