Ajmer News: परिवार में लगने वाले भाई ही बना रहा था शादी का दबाव, डरा-धमका कर तीन साल से कर रहा था दुष्कर्म; मामला दर्ज

अजमेर: जिले के नसीराबाद सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. रिश्ते में भाई, बहन पर शादी का दबाव बना रहा था. इसके साथ ही डरा धमकाकर 3 वर्षों से दुष्कर्म भी कर रहा था. इस बारे में किसी को बताने पर पिता को जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. 

जिस पर अब सदर थाना पुलिस ने इस पूरे प्रकरण में जांच शुरू कर दी है. थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता ने आरोप लगाया कि परिवार का ही रिश्ते में लगने वाला उसका भाई उसे डरा-धमकाकर पिछले तीन सालों से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है. पीड़िता के अनुसार आरोपी उस पर दबाव बनाकर शादी नहीं करने पर परिजनों को मारने की धमकी देता है. इसी के चलते वह आरोपी के इस शर्मनाक कृत्य की जानकारी परिजनों को नहीं दे पाई थी.

   

चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंची चाची ने आरोपी से उसे बचाया:
दर्ज रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता ने आरोपी को कई बार समझाया कि वह रिश्ते में भाई-बहन होने के चलते उनकी शादी नहीं हो सकती. लेकिन उसके बाद भी आरोपी बुधवार सुबह जबरन उसके घर में घुसकर उसे ले जाने लगा. जिस पर चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंची चाची ने आरोपी से उसे बचाया. इसके बाद पूरी आपबीती चाची को और चाची ने परिजनों को बताया. आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज कर सदर थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी.