'ड्रीम गर्ल 2' की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत, 2 दिन में कमाए 24 करोड़

मुंबई : आयुष्मान खुराना 'ड्रीम गर्ल 2' में पूजा के रूप में अपने प्रशंसकों को लुभाने के लिए वापस आ गए हैं. राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित, कॉमेडी फिल्म 25 अगस्त को रिलीज़ हुई थी और दर्शक खुराना के शानदार अभिनय कौशल की सराहना कर रहे हैं. 'ड्रीम गर्ल 2' 2019 की ड्रीम गर्ल सीक्वल है और इसमें आयुष्मान के साथ अन्नया पांडे मुख्य भूमिका में हैं.

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत करने वाली 'ड्रीम गर्ल 2' ने महज दो दिनों में ही तगड़ा बिजनेस कर लिया है. शुरुआती अनुमानों के अनुसार, पहले दिन भारत में कुल 10.69 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद, 'ड्रीम गर्ल 2' ने 14.00 करोड़ रुपये की कमाई की. इससे कुल रकम 24.69 करोड़ रुपये हो गई. रविवार को भी फिल्म के अच्छा बिजनेस करने की उम्मीद है. फिल्म को मिल रही लोकप्रियता और प्यार को देखते हुए माना जा रहा है कि रविवार, 27 अगस्त को यह 25 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी.

'ड्रीम गर्ल 2' की स्टोरी: 

'ड्रीम गर्ल 2' एक छोटे शहर के लड़के, करम (आयुष्मान खुराना द्वारा अभिनीत) की यात्रा का पता लगाती है, जो मथुरा में एक गंभीर जीवन जीने की कोशिश कर रहा है. उसे परी (अनन्या पांडे द्वारा अभिनीत) से प्यार हो जाता है, लेकिन जिंदगी उसे एक नए मोड पर ले जाती है. घटनाओं के क्रम में, करम पूजा बन जाता है, जो उसके पहले से ही अस्त-व्यस्त जीवन में और अधिक अराजकता पैदा करता है. फिल्म राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है. फिल्म में आयुष्मान के अलावा अनन्या पांडे, परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, ​​विजय राज, अन्नू कपूर, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अभिषेक बनर्जी और मनजोत सिंह भी नजर आएंगे.