केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जोधपुर की जनता का जताया आभार, कहा- मेरा रोम रोम आपका आभारी है

जोधपुर: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंत्रिमंडल में एक बार फिर शामिल होने के बाद केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत आज जैसे ही जोधपुर पहुंचे तो जोधपुर की जनता ने उनका जबरदस्त स्वागत और सत्कार किया. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी की ओर से जोधपुर के बाल निकेतन स्कूल में भाजपा शहर की ओर से धन्यवाद सभा का आयोजन किया गया. धन्यवाद सभा में शेखावत ने जोधपुर की जनता का आभार जताने के साथ ही भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा की गई मेहनत को लेकर भी उनका धन्यवाद जताया.

केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत का जोधपुर पहुंचने पर साढे तीन घंटे तक जोधपुर के रेलवे स्टेशन से अजीत कॉलोनी तक स्वागत किया गया. राजस्थानी लोक कलाकारों की टीम ने अपनी कला के प्रदर्शन से स्वागत किया. आतिशबाजी करके पार्टी के कार्यकर्ताओं ने खुशियां मनाई. बाल निकेतन स्कूल पहुंचते ही पूर्व विधायक सूर्यकांता व्यास के गले लग कर शेखावत ने स्नेह जताया. सूर्यकांता व्यास ने शेखावत को आर्शीवाद भी दिया. तीसरी बार केन्द्रीय मंत्री बनने पर बाल निकेतन में शेखावत का अभिनंदन किया गया. 

इस दौरान शेखावत ने कांग्रेस पर अब तक की विफलताओं को लेकर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस ने भूख,भय और भ्रष्टाचार की सरकारे दी है. कांग्रेस द्वारा झूठ का प्रचार किया गया झूठ के बूते पर कांग्रेस षडयंत्र करती रही है लेकिन जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं ने साथ दिया. जनता के साथ और प्यार ने तीसरी बार मुझे विजय बनाया. शेखावत ने जनता का आभार जताते हुए कहा कि मेरे पास जनता को ध्यान्यवा देने के लिए मेरी डिक्सनरी में शब्द नही है. 

तीन तीन बार जोधपुर का प्रतिनिधित्व करने का अवसर दिया है. शेखावत बोलते बोलते कई बार भावुक भी हुए और कहा कि जनता के आर्शीवाद से तीन बार अपने मंत्रिमंडल में शामिल कर प्रधानमंत्री ने पूरे प्रदेश का गौरव बढाया है. कृषि और जलशक्ति के दायित्व को पूरी निष्ठा से निभाने का प्रयास किया. जलजीवन मिशन के संकल्प को साकार करने के लिए 12 करोड घरो तक योजना पहुंची. मगर कांग्रेस ने भ्रष्टाचार की फुटबॉल से बेपटरी किया. 

विभाग बदलने के बावजूद हर घर तक पानी पहुंचाने के संकल्प के साथ काम करूंगा. शेखावत ने कहा कि मै अशोक गहलोत की तरह जादूगर नही हूं. सोने की सीढी से चांद तक पहुंचने जैसी बाते मुझे नही करनी आती. अब मुझे संस्कृति और पर्यटन का दायित्व दिया गया है. पीएम नरेन्द्र मोदी के प्रयासों से भारत विश्व में और अधिक सम्मानित हुआ है. जिम्मेदारी मिलते ही मैने पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की थी. 

पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपनी भावनाएं व्यक्त की थी. कहा था संस्कृति मेरे दिल के बेहद करीब है. जलशक्ति तकनीकी ज्ञान के आधार पर दिया था. संस्कृति पेशन के चलते दिया है. शेखावत ने जनता को भावुक होकर कहा मेरा रोम रोम आपका आभारी है. कभी आपके ऋण को उऋण नही कर पाउंगा. भाजपा युवा मोर्चा की टीम से लेकर महिला और मातृ शक्ति का आभार जताया. मीडिया मॉडल का भी शेखावत ने आभार जताया.