Rajasthan Election 2023: दिल्ली में टिकट वितरण को लेकर महामंथन, आज पूरे दिन राजस्थान भाजपा और आलाकमान के बीच चलेगा बैठकों का दौर; बैठक के बाद प्रत्याशियों की आ सकती सूची

जयपुर: राजधानी जयपुर में दो दिन तक चले चुनावी मंथन के बाद अब दिल्ली में टिकट वितरण को लेकर महामंथन किया जाएगा. आज प्रदेश भाजपा नेताओं की पूरे दिन मैराथन बैठकें चलेंगी.  

केंद्रीय चुनाव समिति से पहले महत्वपूर्ण बैठकें में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुन मेघवाल सहित अन्य भाजपा नेता दिल्ली पहुंचेंगे. इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष, प्रभारी अरुण सिंह, चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी सहित अन्य नेताओं के साथ बैठक होगी. 

आपको बता दें कि इस दौरान राजस्थान भाजपा औक आलाकमान के बीच विधानसभा चुनाव टिकट वितरण में निर्णायक बैठकों का दौर चलेगा. सूत्रों की माने तो बैठक में 55 सीटों के पैनल पर चर्चा होगी. केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक से पहले आज पूरे दिन दिल्ली में बैठकों का दौर चलेगा. अमित शाह के साथ जयपुर में हुई बैठक में भी सीटों और प्रत्याशियों पर चर्चा हुई थी. ऐसे में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद राजस्थान में प्रत्याशियों की सूची आ सकती है. 

अगले कुछ दिनों में जयपुर से ज़्यादा दिल्ली में चुनावी हलचलें:
दरअसल, टिकट वितरण से लेकर उम्मीदवारों के फाइनल हुए नामों की सूचियां जारी करने तक का काम केंद्रीय संगठन को ही करना है. यही वजह है कि अगले कुछ दिनों में चुनावी हलचलें जयपुर से ज़्यादा दिल्ली में होने वाली हैं.