आदिल ने कुबूल किया राखी संग निकाह, कहा- इसलिए चुप रहा क्योंकि....

मुंबई: ड्रामा क्वीन राखी सावंत(Rakhi Sawant) इन दिनों आदिल दुर्रानी संग अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने कुछ दिनों पहले ही खुलासा किया कि उनकी शादी आदिल से हो चुकी है वो भी 7 महीने पहले, लेकिन अब तक दोनों ने अपनी शादी की बात दुनिया से छुपाए रखी. 

राखी ने अब जाकर ये बात दुनिया को बताई, क्योंकि उन्हें लग रहा है कि आदिल उन्हें धोखा दे रहें हैं. पिछले कई दिनों से राखी मीडिया के सामने अपना दुख बता कर फफक फफक कर रो रहीं हैं, जहां एक तरफ आदिल संग अपने रिश्ते को लेकर वो आंसू बहा रहीं थीं, वहीं दूसरी ओर उनकी मां की तबियत भी खराब चल रही है, ऐसे में राखी के ऊपर एकसाथ दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था.

हालांकि अब राखी के लिए एक अच्छी खबर है, दरअसल आदिल ने राखी संग अपनी शादी की बात कुबूल कर ली है. जी हां!! आदिल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर यह ऐलान किया कि राखी के साथ उनकी शादी हो चुकी है.

आदिल खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, इस तस्वीर में राखी और आदिल रजिस्ट्रार ऑफिस में खड़े नजर आ रहे हैं. दोनों ने एक-दूसरे के गले में वरमाला डाली हुई है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए आदिल ने कैप्शन में लिखा, "तो आखिरकार में ये ऐलान करता हूं, मैंने कभी नहीं कहा कि राखी मैंने तुमसे शादी नहीं की है बस कुछ चीजों को संभालना था इसलिए शांत रहा. हमारा वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा हो राखी (पापुड़ी)."

आदिल खान के इस ऐलान के बाद राखी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, उन्होंने आदिल के इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, "थैंक्स जान, आपको बहुत सारा प्यार." वहीं अब तो आदिल के इस पोस्ट पर फैंस भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं.